जनपद के पत्रकारों ने जिलाधिकारी की अध्यक्षता में नवागत एसएसपी का किया स्वागत व पूर्व एसएसपी के विदाई समारोह का किया आयोजन

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज जनपद के पत्रकारों ने आज बुलंदशहर में तैनात रहे पूर्व एस एस पी /डी आई जी संतोष कुमार सिंह का विदाई समारोह व नवागत एसएसपी श्लोक कुमार का स्वागत समारोह स्थानीय शर्मा इंटर कॉलेज के हाल में किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अधिकारी सीपी सिंह ने की वे संचालन वरिष्ठ पत्रकार मुकुल शर्मा ने किया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व एसएसपी व डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पिछले 33 महीने के कार्यकाल में बुलंदशहर जनपद में सकुशल चुनाव संपन्न कराएं एनआरसी, सीए ए के प्रोटेस्ट आदि को झेला सुदीक्षा भाटी जैसी बड़ी घटनाओं नेशनल इंटरनेशनल मीडिया को फेस किया।

और सभी घटनाओं का पारदर्शी तरीके से निष्पक्ष जांच के साथ अनावरण किया साथ ही जनपद के सभी समुदाय सभी वर्गों के लोगों का प्यार उन पर साथ रहा जिसका परिणाम है कि वह बनारस महादेव शिव की नगरी में एसीपी पद पर तैनात किए गए हैं ।

कार्यक्रम में नवागत एसएसपी श्लोक कुमार ने संतोष कुमार सिंह के व्यवहार की तारीफ की उन्होंने कहा कि आजकल के माहौल में 33 महीने का लंबा समय पुलिस जैसी नौकरी एसएसपी पद पर में एक जिले में बिताना बहुत उपलब्धि भरा है कोई ना कोई वजह रही होगी इनके कार्यकुशलता की जिसकी वजह से यह इतने लंबे समय सभी के प्यार को पाकर यहां तैनात रहे। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह भी जन आकांक्षाओं पर खरे उतरेंगे।


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जनपद के जिलाधिकारी ने अब तक के जनपद में कार्यकाल के पत्रकारों के साथ संस्मरण साझा करते हुए कहा कि जनपद के प्रकार अपने कार्य कुशलता में श्रेष्ठ है समय-समय पर प्रशासन का सहयोग करते हैं घटनाओं को बढ़ाने के बजाय उनके निराकरण और समाधान में इनका सहयोग हमेशा मिलता रहा है।

और भविष्य में भी मिलता रहेगा ऐसी उनकी अपेक्षा है। जिलाधिकारी सीपी सिंह ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी शासन की मंशा को पूरा करने के लिए जनता की सेवा में हमेशा तत्पर रहते हैं जनाकांक्षा का ही परिणाम है कि संतोष कुमार सिंह की विदाई भावभीनी तरीके से जनपद में हो रही है उन्होंने कहा कि वह भी समस्याओं का समाधान जनता की सेवा प्रकाश कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे ।

और लोगों में एक विश्वास पैदा करेंगे कि उनके रहते जनपद वासियों को कोई परेशानी नहीं आएगी। कार्यक्रम में ब्यूरो चीफ हिंदुस्तान अनिल शर्मा , ब्यूरो चीफ अमर उजाला राहुल सक्सेना, ब्यूरो चीफ देशबंधु न्यूज़पेपर, दीपक शर्मा ठाकुर विजय राघव अध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बुलंदशहर, शोएब खान इमामुद्दीन सैफी मोहित गोमेद मुकेश लोधी नितिन लोधी हिना खान अनुभव शर्मा इंद्रपाल कैशिक, अनुज अग्रवाल, सुमित शर्मा, जेपी गुप्ता नीतिज्ञ गुप्ता चंद्र भूषण मित्तल आदि दर्जनों पत्रकार खुरजा, सिकन्दराबाद , अनूपशहर आदि तहसील से कार्यक्रम में शामिल रहे।

कार्यक्रम के अंत में सभी पत्रकारों ने जिलाधिकारी सीपी सिंह, नवागत एसएसपी श्लोक कुमार व पूर्व एसएसपी संतोष कुमार सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।