बीईएल कंपनी के 3 कोरोना संक्रमित कर्मचारी की पुष्टि

-सैंपल की 65 रिपोर्ट में 59 निगेटिव,राजेंद्रनगर ईएसआई अस्पताल भर्ती
-डीएम-एसएसपी ने किया निरीक्षण,प्रवासी श्रमिकों ट्रेन-बसों से भेजा घर

प्रमोद शर्मा@ गाजियाबाद। कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की जिले मेंं लगातार संख्या बढऩे की वजह से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार को जिले में विदेश यात्रा कर लौटने के बाद होटलों में ठहरे 3 लोगों के अलावा साहिबाबाद स्थित भारत सरकार के उपक्रम वाली बीईएल कंपनी के 3 कर्मचारी समेत कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की पुष्टि हुई हैं। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा-214 तक पहुंच गया हैं। शनिवार को 65 सैंपलों की आई रिपोर्ट में 6 पॉजिटिव आने के बाद 59 निगेटिव आई है। सीएमओ डॉ.एनके गुप्ता ने बताया कि विदेश यात्रा कर लौटे 3 लोगों को अलग-अलग होटलों में ठहराया गया था। शनिवार को 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या-214 तक पहुंच गई है।

देर रात तक सैंपलों की रिपोर्ट आई तो कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ सकती हैं। इन सभी मरीजों को राजेंद्रनगर स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं,शुक्रवार को जिले में कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की पुष्टि हुई थी। अस्पताल में भर्ती 5 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं, उन्हें डिस्चार्ज किया गया। एक महिला की रिपोर्ट की रिपोर्ट गुरूवार को पॉजिटिव आई थी। मुरादनगर की रहने वाली है। जबकि एक महिला सेक्टर-23 संजयनगर की रहने वाली है। खोड़ा के महालक्ष्मी गार्डन, भोपुरा, इंदिरापुरम के कृष्णा अपरा गार्डन,एबीईएस कालेज के पास रहने वाले एक-एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई हैं।

4 मरीजों को ईएसआई अस्पताल राजेंद्र नगर में भर्ती किया गया है,जबकि दोनों महिलाएं संयुक्त अस्पताल में भर्ती की गई हैं। इनके परिजनों को कोरेंटीन किया गया है। शुक्रवार को 184 सैंपल लिए गए। जिले में कुल 214 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी हैं। इनमें से 168 अब तक संक्रमण मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं। सेक्टर-23 संजय नगर में रहने वाली महिला ने बुखार होने पर प्राइवेट लैब में जांच कराई थी, पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें संजय नगर स्थित कोविड लेवल-2 में भर्ती कराया गया है। 5 परिजनों को होम क्वॉरेंटीन किया गया है।