डॉ. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन ने गृहमंत्री अमित शाह का फूंका पुतला

IN8@रोहतक…डॉ. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन ने यूजीसी और सरकार के द्वारा फाइनल की परीक्षा लेने के आदेश के विरोध में मंगलवार को एमडीयू गेट नंबर दो पर प्रदर्शन करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंका और तुंरत इस आदेश को रद्द करने की मांग की। प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि कोरोना महामारी के कारण देश में त्राहि त्राहि मची हुई है, वहीं सरकार छात्रों की जान परीक्षा के नाम पर जोखिम में क्यो डाली जा रही है।

मंगलवार को डॉ. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम सिंह डूमोलिया के नेतृत्व में काफी संख्या में छात्र एमडीयू के गेट नंबर दो के सामने एकत्रित हुए और जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों का कहना है कि सरकार छात्रों के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है। विक्रम सिंह डूमोलिया ने कहा कि अगर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज घोषणा करे की प्रदेश में कोरोना नाम की कोई बीमारी नहीं है तभी छात्र परीक्षा देने के लिए तैयार है, अन्यथा छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाशत नहीं किया जाएगा।

बाद में छात्रों ने मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री के नाम अपनी समस्याओं का ज्ञापन भी परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिंधु व जगदीश राणा को सौंपा।