ढाबे पर चली गोली में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

IN8@बहादुरगढ़…. डाबौदा खुर्द गांव में बुधवार देर रात ढाबे पर बैठे दो युवकों पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक की मौत हो गईए जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायलहो गया। हत्या की वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान डाबौदा खुर्द के रहने वाले दर्शन उर्फ काला के रूप में हुई है। घायल का नाम अमन है। वह छोछी गांव का रहने वाला है। उसकी जांघ में एक गोली लगी है। जबकि काले के शरीर में हमलावरों ने कई गोलियां उतार दी। घटना करीब साढ़े दस बजे की बताई गई है। बताया गया है कि केएमपी के पास ढाबा पर यह वारदात हुई जहां दर्शन और अमन हुक्का पी रहे थे। हमलावर सीधे पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

दर्शन व अमन को संभलने का मौका नहीं मिला। घटना का पता लगते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। इलाके में चारों तरफ नाकाबंदी की गई। मगर हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। हमलावरों की संख्या तीन.चार बताई जा रही है। सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि छानबीन की जा रही है। घायल अमन से पूछताछ की जा रही है। हत्या के पीछे कोई रंजिश रही है या फिर अन्य वजह इसको लेकर भी पुलिस कई एंगलों से जांच कर रही है। एच.एल.सिटी पुलिस चौकी प्रभारी कप्तान ने बताया कि कई साल पहले भी दर्शन पर हमला हुआ था। ऐसे में पुलिस इस वारदात को जल्द सुलझाने के लिए लगी हुई है।

पुलिस की 4 टीमें आरोपियों की पहचान करने व उनकी गिरफ्तारी करने में लगी है। बता दें जब डाबोदा निवासी दर्शन ने कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे के पास पुल के नजदीक होटल बनाया हुआ है। उसे गांव छोछी निवासी अमन ने किराये पर लिया हुआ है। बताया गया है कि जब बुधवार की देर रात दर्शन व अमन होटल पर हुक्का पी रहे थे तो उसी दौरान 4-5 युवक पैदल आए और आते ही उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसमें दर्शन को चेहरे, छाती समेत शरीर के कई हिस्सों में कई गोलियां लगी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोछी निवासी अमन की जांघ के पास गोली लगी है।