तावडू में हाथरस कांड को लेकर एसडीएम को सौंपा मांग पत्र व ज्ञापन


IN8@तावडू ……: हाथरस कांड को लेकर क्षेत्रवासियों में गहरा रोष व्याप्त है। शुक्रवार को क्षेत्रवासियों का गुस्सा उमड ही पडा और भारी विरोध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंका।

शहर की बाल्मीकि महासभा, सर्व दलित संगठन, अंबेडकर युवा संगठन, अंबेडकर शिक्षा संगठन व अन्य सामाजिक संगठन के पदाधिकारी व सदस्यों ने एसडीएम के माध्यम से उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित बेटी मनीषा बाल्मीकि को करीब 15 दिन पहले दोषियों द्वारा गैंग रेप करके रीड की हड्डी व गर्दन तोड जीभ काट कर मौत के घाट उतार दिया गया को लेकर 1 ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम सौंपा।
इस दौरान सभी सामाजिक संगठनों व भारतवर्ष में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है और सभी संगठन इस निंदनीय कृत्य का विरोध कर रहे हैं। अपनी मांग को रखते हुए पीडित परिवार को न्याय दिलाया जाए व उन्हें 1 करोड रुपए की राशि भी प्रदान की जाए।

परिवार में 1सदस्य को सरकारी नौकरी वह दोषियों का फास्टट्रैक में केस चला कर फांसी की सजा दी जाए। ज्ञापन सौंपते हुए जनप्रतिनिधियों ने कहा कि जल्द से जल्द न्याय नहीं मिला व मांग नहीं मानी गई तो पूरे भारतवर्ष में दलित पिछडा अल्पसंख्यक समाज सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएगा। इस दौरान लोगों के अंदर एक अलग ही जन सैलाब देखने को मिला।