तैयब हुसैन घासेडिया को सौंपी जजपा की दोबारा कमान, कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

IN8@नूंह……जजपा के जिला अध्यक्ष तैयब हुसैन घासेडिया को पार्टी ने दुबारा से नूहं जिले की जिम्मेदारी देते हुए तैयब हुसैन पर ही भरोसा जताया है। जिससे जजपा के नेता तैयब हुसैन के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। आपको बता दें कि तैयब हुसैन ने नूंह विधानसभा से जजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और लगभग 18 हजार वोट लिए थे ।

जजपा पार्टी ज्वाइन करने के बाद तैयब हुसैन ने पार्टी के लिए दिन रात मेहनत की और पार्टी को काफी मजबूत करने का काम किया था। चुनाव के समय जब प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला तैयब हुसैन के चुनाव प्रचार में आए थे तो उन्होंने भी तैयब हुसैन को पार्टी का कद्दावर नेता बताते हुए उनकी पीठ थपथपा कर बधाई दी थी। जिन्होंने मेवात में काफी लंबी फौज जजपा कार्यकर्ताओं के रूप में खड़ी की थी। आज तैयब हुसैन की मेहनत का फल देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने तैयब हुसैन को दोबारा से नूंह जिले की कमान सौंपते हुए उनके द्वारा पार्टी के लिए किए जा रहे जनहित कार्यों वो उनकी मेहनत को देखते हुए उन्हें दोबारा से नूंह जिले का अध्यक्ष बनाया है ।

तैय्यब हुसैन का कहना है कि पार्टी ने जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है, उसके लिए वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभारी है। इतना ही नहीं उन्होंने जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ,नैना सिंह चौटाला व दिग्विजय सिंह चौटाला आभार जताते हुए कहा कि वो जजपा पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे । इतना ही नहीं  स्वर्गीय ताऊ देवीलाल के सपनों को पूरा करने के लिए पार्टी के हित में काम करते हुए जनता की सेवा करते रहेंगे और पार्टी के लिए दिन रात मेहनत करेंगे।