दीपिका के साथ साथ लोगों ने भी कार्तिक का जमकर बनाया मजाक.. जानिए क्यों

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया (Social media) पर भी काफी सक्रिय नजर आती हैं। वहीं लॉक डाउन में फैंस का स्वस्थ मनोरंजन करवाने के लिए वे आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जोकि खूब चर्चा में है। दीपिका ने एक थ्रो बैक वीडियो शेयर किया है जोकि पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल का है। इस बीटीएस वीडियो में दीपिका अपने मेकअप रूम में मस्तमौला अंदाज में थिरकती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में ‘शेनानिगंस’ लिखा है।

कार्तिक का जमकर बना मजाक
इसके बाद कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए दीपिका से इस शब्द का मतलब पूछा तो दीपिका ने जवाब में कहा कि शेनानीगंस मतलब मूर्खतापूर्ण जोकि तुम करते रहते हो। जिसके बाद लोगों ने जमकर कार्तिक आर्यन की खिल्ली उड़ाई। किसी एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि नहीं पाएगी।

https://www.instagram.com/p/CBBNeu9H8yq/

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुन रही हैं स्क्रिप्ट
वहीं बता दें कि इन दिनों दीपिका पदुकोण स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना वक्त बिता रहीं है। जी हां, वो लॉक डाउन में फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं

अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका इस वक्त शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।