दुष्यंत करेगा जनता से किये वायदे पूरे : नैना चौटाला

महिलाओं की समस्या हल करने के लिए मैं हर वक्त तत्पर
तीन जिलों की महिला पदाधिकारियों से रूबरू हुई बाढड़ा विधायक नैना
IN8@ हिसार : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जनता से किये हर वायदे को पूरा करने के लिये गम्भीरता से काम कर रहे है और महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को हल करवाने के लिए मैं उनकी वकील बन दिनरात काम कर रही हूं।

यह बात बाढड़ा से जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने कही। वे रविवार को हिसार में उपमुख्यमंत्री आवास पर सिरसा, फतेहाबाद व हिसार जिले की महिला पदाधिकारियों से रूबरू हो रही थी। बैठक में संगठन के पुनर्गठन को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी के गठन के पहले दिन से ही महिलाओं का भरपूर समर्थन जेजेपी को मिला है और दुष्यंत को इस मुकाम तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है।

हरि चुनरी चौपाल में महिलाओं की अभूतपूर्व उपस्थित ने प्रदेश की हर महिला में जेजेपी की तरफ से विश्वास की भावना को जगाया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जेजेपी संरक्षक डा. अजय सिंह चौटाला ने अपने 40 वर्ष के राजनैतिक संघर्ष के दौरान समाज के हर व्यक्ति को मान सम्मान दिया उन्ही के मार्गदर्शन में दुष्यंत काम कर रहा है। नैना चौटाला ने कहा कि हरी चुनरी चौपाल की सफलताओं का परिणाम है महिलाओं का साथ जेजेपी को मिला और मात्र दस महीने के समय मे संगठन को सत्ता का भागीदार बना दिया।

जब से भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार बनी है तबसे होने वाली हर कैबिनेट बैठक में जनता से किये वायदे को एक एक करके पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने वायदे के मुताबिक प्रतियोगी परीक्षाओं के परीक्षा केंद्र अपने गृह जिले के 50 किलोमीटर के दायरे में करवाने का काम किया, जिसका सबसे ज्यादा फायदा समाज की बहु-बेटियों को मिला। युगपुरुष जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए दुष्यंत चौटाला ने बेरोजगार युवाओं को हरियाणा में प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत रोजगार देने का अपना वायदा पूरा किया और साथ ही साथ बैंक लोन लेते समय किसानों को 2000 का स्टाम्प लगता था अब उस पर मात्र 100 रुपये का स्टाम्प को लागू करवाने का काम किया।

नैना चौटाला ने महिला पदाधिकारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आने वाले समय में भी भाजपा जजपा सरकार जनता की उम्मीदों पर पूरा खरा उतरेगी और वे खुद भी महिलाओं के हकों के लिए सदैव तत्पर रहेगी। इस अवसर पर जजपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्षा शीला भ्यान ने नैना चौटाला को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जो भी जिम्मेदारी संगठन की तरफ से महिला टीम की लगाई जाएगी उसे हर प्रकार से पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर सरोज डूडी, मैडम राज हसीना, सेवापति पानू, कृष्णा भाटी, कैलाशो रानी, निर्मला कुंडू, राधिका गोदारा, अनु सूरा, छन्नो देवी, सुमित्रा, शारदा, नीलम यादव, भूरो जुगलान, निर्मला बालक, कृष्णा खर्ब, सुशीला सरार्फ सहित तीनो जिलों की हलकाध्यक्ष, प्रदेश व राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्या भी उपस्थित थे।