दुष्यंत चौटाला का उप मुख्यमंत्री बनना प्रदेश की जनता के लिए वरदान साबित होगा:तैय्यब घासेड़िया

आस मोहम्मद@नूंह,मेवात…जजपा के जिला अध्यक्ष तैयब हुसैन घासेड़िया ने कहा कि प्रदेश का उपमुख्यमंत्री बनना दुष्यंत चौटाला का प्रदेश की राजनीति वरदान साबित होगा। जिन्होंने प्रदेश के हर वर्ग के लोगों का ख्याल रखते हुए उन्हें उनका अधिकार देने का काम किया है। तैयब हुसैन ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने 50,000 बेरोजगारों को सरकारी खर्चे पर रोजगार प्रशिक्षण देने के साथ-साथ बीसीए को 8% आरक्षण देने और महिलाओं को 50% आरक्षण देने के लिए जो कानून लाया गया है, उससे समाज में समरसता व भाईचारे को बढ़ावा मिलने के साथ-साथ उपेक्षित लोगों को प्रतिनिधित्व करने का बल मिलेगा।

इतना ही नहीं तैयब हुसैन ने कहा कि राइट टू रिकॉल प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का काम करेगा और जनप्रतिनिधि जनता के प्रति अपने कर्तव्यों के प्रति सचेत रहेंगे। तैयब हुसैन ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को 75% रोजगार देने के लिए जो कानून लाया गया है उसके लिए प्रदेश के युवाओं को दूसरे राज्य में ना जाकर रोजगार की तलाश नहीं करनी पड़ेगी ,बल्कि अपने प्रदेश में ही उन्हें रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे। इस दौरान तैय्यब हुसैन ने कहा कि देश के युवा और लोकप्रिय नेता उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिस उम्मीद और भरोसे पर जनता से चुनाव के समय वादे किए थे, उन सभी वादों को धीरे-धीरे पूरा करने का काम कर रहे हैं। आज प्रदेश की जनता को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला में ताऊ देवीलाल नजर आ रहे हैं। उनकी करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चुनाव से पहले जो वादे जनता से किए थे वह सभी वादे पूरे हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जजपा प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी और इतना ही नहीं आने वाले समय में प्रदेश के अंदर अपने दम पर जजपा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मेवात के विकास को लेकर भी गंभीर है। उन्होंने कई बार दुष्यंत चौटाला से मुलाकात के दौरान मेवात के विकास पर काफी चर्चा की है। जिसको लेकर आगामी दिनों में रूपरेखा तैयार कर मेवात को विकास के मामले में ऊंचाइयों पर ले जाया जाएगा।