पहलवान व उसके साथी पर बाइक सवार हमलावरों ने चलाई ताबड़ तोड़ गोलियां

IN8@होडल…होडल-नूंह मार्ग स्थित गांव सोन्हद के सरकारी अस्पताल में सोमवार दोपहर कोरोना टैस्ट कराने गए गाडी में सवार पहलवान व उसके साथी पर दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने ताबडतोड गोलियां चला दी। इस घटना में पहलवान के साथी को तीन गोलियां लगी। वारदात के बाद हमलावर बाइकों को लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मुंडकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। चिकित्सकों ने वारदात में घायल को फरीदाबाद अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी रामबीर डागर ने जानकारी में बताया कि होडल निवासी निव्वो पहलवान अपने साथी बेढा पट्टी निवासी सतेंद्र के साथ गांव सोन्हद के सरकारी अस्पताल में कोरोना टैस्ट कराने के लिए गया था। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह गाडी में बैठकर अस्पताल से बाहर आने लगे तभी दो बाइकों पर चार युवक आए और उन्होंने पहलवान व उसके साथी पर ताबडतोड गोलिया चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि हमलावर की तीन गोलियां पहलवान के साथी सतेंद्र को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमला करने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि स्थानीय चिकित्सकों ने घायल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे बाहर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। उन्होंने बताया कि घायल सतेंद्र के हमलावरों की तीन गोलियां लगी हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।