पुन्हाना पुलिस ने बाजार में निकाला फ्लैग मार्च

IN8@पुन्हाना…. सोमवार से प्रदेश सरकार द्वारा पुन: लगाए गए सुरक्षित हरियाणा के नाम से लॉकडाऊन का पालन कराने के लिहाज से स्थानीय पुलिस प्रशासन शहर में पूरी तरह सख्त दिखाई दिया। पुलिस कप्तान नूंह के दिशा निर्देशानुसार डीएसपी पुन्हाना शमशेर सिंह के नेतृत्व में पुन्हाना थाना, सिटी चौकी व अपराध जांच शाखा की टीम द्वारा शहर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगो को सरकार और प्रशासन द्वारा दिये जा रहे लॉकडाउन के नियमो का पालन करने का आह्वान किया। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने चोरी छिपे दुकानों को खोलने वाले दुकानदारो व बिना काम के घरों से बाहर घूमने वाले लोगो पर सख्ती से पेश आए और इस तरह दोबारा दुकाने नही खोलने व फिजूल में बाहर नही घूमने की चेतावनी दी।


डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार दोबारा 17 मई तक लॉकडाउन समय बढ़ाते हुए लोगो को घरों में रहकर इस कोरोना बीमारी से बचाव का आह्वान किया है। इसमें हम सभी का फर्ज बनता है कि ऐसी महामारी से बचने के लिए हमे बचाव की जरूरत है। सरकार और प्रशासन का पूरा पूरा प्रयास है कि प्रदेश की जनता सुरक्षित रखने को लेकर अब की बार सरकार ने इस लॉकडाउन को सुरक्षित हरियाणा के नाम से शुरू किया है। जिसमे पूरी तरह सख्ती से इस लॉकडाउन का पालन कराया जाना है ।
डीएसपी शमशेर सिंह की अगुवाई में शहर के बस स्टैंड, मैन बाजार, पंजाबी कॉलोनी, सब्जी मंडी, जैन मंदिर मार्ग, जमालगढ़ रोड इत्यादि मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान बाजारों में गाडिय़ों या बाइको से बिना काम घूम रहे लोगो को चेतावनी देकर छोड़ा व चोरी छिपे दुकानों को खोलने वाले दुकानदारो को भी कड़े शब्दों में कहा कि सरकार व प्रशासन की लॉकडाउन की हिदायतों को सभी पूरा करे, अन्यथा पुलिस प्रशासन पूरी सख्ती से कार्यवाही करेगा।


डीएसपी पुन्हाना शमशेर सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश में फैली कोरोना महामारी से डरने की जरूरत नही है, लेकिन इससे सभी को बचने की जरूरत है। वह तभी सम्भव है जब हम लोग सामाजिक दूरी, मास्क, सैनिटाइजर प्रयोग व बिना काम घरों से ना निकलने जैसे नियमो का पालन करेंगे। इसलिए सभी इस बीमारी से बचने के लॉकडाउन का पालन करे।