पुलिस की सख्ती से हाॅट स्पाॅटों पर सन्नाटा

गलियों में भी लगी बैरिकेटिंग, घरों में ही रहे लोग
दीपक वर्मा@ शामली। कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद शहर के बडा बाजार व रेशमी कटरा सहित सभी हाॅट स्पाॅटों में जिला प्रशासन द्वारा लगायी गयी बैरिकेटिंग पर पुलिस का कडा पहरा रहा। इस दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गयी, पुलिस की ऐसे लोगों पर कडी नजर रही जो बैरिकेटिंग लांघकर बाजारों में पहुंच रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शहर में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद कई स्थानों पर पुलिस द्वारा बैरिकेटिग लगायी गयी है। कई दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि हाॅट स्पाॅट में रहने वाले लोग नियमों का उल्लंघन कर बैरिकेटिंग से बाहर निकलकर बाजारों में जा रहे हैं जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है जिसके बाद सभी हाॅट स्पाॅटों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर कडी नजर रखने के निर्देश दिए गए।

सोमवार को तेज बारिश के बावजूद भी हाॅट स्पाॅटों पर पुलिसकर्मी तैनात रहे। शहर के बडा बाजार, रेशमी कटरा सहित सभी हाॅट स्पाॅट पर पुलिस का कडा पहरा रहा। पुलिस ऐसे लोगों को भी चिन्हित करने का काम कर रही है जो बैरिकेटिंग से निकलकर बाजारांे में घूम रहे हैं। सोमवार को रेशमी कटरा में बैरिकेटिंग लगाने को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद एसडीएम व सीओ ने मौके पर पहुंचकर नियमानुसार बैरिकेटिंग लगाने के निर्देश दिए थे, साथ ही बडा बाजार में लोगों के बाहर निकलने की शिकायत पर सीओ के निर्देश पर मंगलवार को बैरिकेटिंग को ऊंचा कर दिया गया, साथ ही पुलिसकर्मियांे को कडे निर्देश दिए गए यदि कोई भी बैरिकेटिंग से बाहर निकलने का प्रयास करे तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।