ब्लाईन्ड मर्डर की घटना से पुलिस ने उठाया पर्दा

घटना में संलिप्त आरोपी को किया गिरफतार
न्यायालय मे पेशकर लिया पुलिस रिमाण्ड पर
संवाददाता@ सोनीपत : जिले की सीआईए-2 स्टाफ सोनीपत पुलिस ने ब्लाईन्ड मर्डर की घटना से पर्दा उठाते हुये घटना मे संलिप्त आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी अभिषेक उर्फ बिटटू पुत्र शिवशंकर दास निवासी पगवारा जिला दुमका झारखण्ड हाल राणा पार्क शिरसपुर दिल्ली का रहने वाला है।
पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि 26 मई को मनजीत पुत्र जगदीश कुमार निवासी कुमासपुर ने थाना राई में सूचना दी थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने किसी अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव को औद्योगिक क्षेत्र राई स्थित कूड़े के ढेर में डाल दिया है। इस घटना का मनजीत की शिकायत पर भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के तहत थाना राई में मामला दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा भरसक प्रयत्न करने के उपरान्त मृतक की पहचान पवनदास पुत्र जनधर निवासी हरना जिला बाका बिहार हाल किरायेदार शहर रोहतक के रूप में हुई थी।
बाद में जाँच का कार्य सीआईए-2 स्टाफ सोनीपत को सौंपा गया। सीआईए-2 स्टाफ सोनीपत में नियुक्त एएसआई हरिओम, मनोज, मुख्य सिपाही दलबीर, नवीन व सिपाही सुमित ने घटना में संलिप्त उक्त आरोपी अभिषेक उर्फ बिटटू पुत्र शिवशंकर दास निवासी पगवारा जिला दुमका झारखण्ड हाल राणा पार्क शिरसपुर दिल्ली को गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि आपसी झगड़े की रंजिश को लेकर अपने साथी के साथ मिलकर 25 मई की रात्रि को रोहतक से लाकर राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित 1581 न फैक्ट्री में शराब पिलाकर सिर में लोहे का पाईप मारकर हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में डाल दिया था। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपी को भी गिरफतार कर लिया जायेगा।