रिया को आज शाम 5:00 बजे एनसीबी समन भेजेगी

IN8@:शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब खबर आ रही है कि एनसीबी रिया से भी पूछताछ करने को तैयार है। रविवार को एनसीबी रिया से इस सिलसिले में सवाल-जवाब कर सकती है। बताया जा रहा है कि एनसीबी शनिवार को ही शाम पांच बजे रिया के लिए समन जारी कर देगी।

इस केस में रिया चक्रवर्ती लगातार विवादों में रही हैं. पहले ईडी के निशाने पर रहीं रिया पर अब एनसीबी भी कई सवाल दागने वाली है. एनसीबी को जांच के दौरान कई ऐसे सबूत मिले हैं जो दिखाता है कि रिया का भी इस ड्रग विवाद से कुछ कनेक्शन है. रिया ने जरूर अपने आप को इस विवाद से लगातार दूर रखा है, लेकिन जब से शोविक संग उनकी चैट वायरल हुई है, रिया के दावों पर सवाल उठने लगे हैं. वहीं रिया की जय शाहा और गौरव आर्या संग भी ऐसी बातचीत सामने आई हैं जो उनकी गतिविधियों पर संदेह पैदा करती है।

रिया ड्रग विवाद से क्या कनेक्शन?

सिर्फ यही नहीं खबर ऐसी भी है कि शोविक से पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई है कि ड्रग्स खरीदने में रिया के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल हुआ है। बताया गया है कि कई मौकों पर रिया के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल में लाया गया है, ऐसे में रिया से एनसीबी इस सिलसिले में पूछताछ करने वाली है। शोविक ने पूछताछ के दौरान ये स्वीकार किया है कि वे ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थे, अब रिया से भी यही पूछा जाएगा कि क्या वो भी किसी ड्रग पैडलर के संपर्क मे थीं, क्या वो भी ड्रग्स मंगवाया करती थीं। ये सारे वो सवाल हैं जो लंबे समय से उठाए जा रहे हैं।

मालूम हो कि इस ड्रग विवाद को एनसीबी ने काफी गंभीरता से लिया है. अब वे सिर्फ इसे सुशांत मामले से जोड़कर नहीं देख रहे हैं, बल्कि ये भी समझने की कोशिश कर रहे हैं कि कहीं शोविक का बॉलीवुड से भी कोई कनेक्शन नहीं है।बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी को लेकर काफी बवाल देखने को मिला है, ऐसे में एनसीबी इस पहलू पर भी पूछताछ करेगी।