रेप और हत्या की धमकियों से परेशान पूजा भट्ट ने उठाया कदम

पूजा ने इन निगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक से प्राइवेट कर लिया है। बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ता है। पूजा भट्ट के साथ भी हाल ही में यही हुआ, लेकिन बात तब बढ़ी जब पूजा को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली।

पूजा भट्ट ने इसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, इंस्टाग्राम एक जैसी बन गई है जहां गुमनाम लोग आपके साथ गलत बिहेव दुर्व्यवहार, बलात्कार की धमकी देते हैं। मैं इस तरह की बात को नजरअंदाज करती थी क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि जो लोग खुद दर्द में हैं वही दूसरों को चोट पहुंचाना चाहते हैं। मैं यह भी सोचती थी कि अगर आप प्यार को स्वीकार करते हैं, तो आपको आलोचना भी एक्सेप्ट करनी चाहिए। लेकिन किसी के आपके परिवार की मौत के बारे में बात करना रचनात्मक आलोचना है या फिर सिर्फ साइबर बदमाशी का प्रयास?’

मुझे कहा गया कि मैं अपने कमेंट सेक्शन बंद कर दूं, लेकिन इससे आप पॉजिटिव मैसेज भी नहीं देख पा रहे थे। लेकिन अब मैं अपना अकाउंट प्राइवेट कर रही हूं।पूजा ने आगे लिखा, ‘आप मेरी दुनिया में पहुंचना चाहते हैं। मेरा विश्वास चाहते हैं तो ये सोशल मीडिया का दुरुपयोग बंद करें’। बता दें कि पूजा भट्ट फिल्म सड़क 2 में नजर आने वाली हैं। फिल्म को पूजा के पिता महेश भट्ट ही डायरेक्ट कर रहे हैं। पूजा के साथ फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया।