वर्चुअल एडु फेस्ट में जानें भविष्य के विकल्प

  • जेननेक्सट मेंटर्स आयोजित करेगा 3 दिवसीय वर्चुअल एडु फेस्ट
  • -1 से 3 अगस्त तक ज़ूम पर होगा निःशुल्क आयोजन
  • -घर बैठे जान सकेंगे देश-विदेश के विश्वविद्यालयों में दाखिले के टिप्स

नई दिल्ली। कोरोना काल में बारहवीं के रिजल्ट भले ही जारी हो गया है, लेकिन महामारी के डर से तमाम छात्र-छात्राएं भविष्य की शिक्षा को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। इसे ध्यान में रखते हुए ‘जेननेक्सट मेंटर्स’ इस साल तीन दिवसीय वर्चुअल एडु-फेस्ट का आयोजन करने जा रहा है। इससे छात्र-छात्राएं घर बैठे ही देश-विदेश के विश्वविद्यालयों में दाखिले की जानकारी हासिल कर सकेंगे।

जेननेक्सट मेंटर्स के डायरेक्टर अजय अग्रवाल ने बताया कि कोरोना के चलते इस साल कॉलेज और यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने के इच्छुक छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खासतौर पर विदेश में पढ़ाई का सपना देखने वाले छात्रों को तो बहुत दिक्कत हो रही है। ऐसे तमाम छात्र अपने कैरियर की गाइडेन्स चाहते हैं। इन सभी परेशानियों को ध्यान में रखकर उन्होंने वर्चुअल एडु-फेस्ट 2020 के आयोजन की तैयारी की है। इसके जरिये छात्र बिना कहीं गए, घर बैठे ही अपने कैरियर संबंधी समस्याओं का समाधान पा सकेंगे।

जेननेक्सट मेन्टर्स की अन्य निदेशक ज्योति अग्रवाल ने बताया कि एक से तीन अगस्त 2020 तक आयोजित होने वाले इस वर्चुअल एडु-फेस्ट से छात्रों को काफी फायदा होगा। ज़ूम एप्प पर होने वाले इस फेस्ट के लिए रेजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं जो पूरी तरह फ्री हैं। इस फेस्ट के तहत छात्रों को देश-विदेश की यूनिवर्सिटीज में दाखिले के विकल्प, कैरियर कॉउंसलिंग, स्कॉलरशिप की व्यवस्था, विदेश में पढ़ाई के लिए फाइनेंसियल प्लानिंग और गाइडेन्स, विदेशी यूनिवर्सिटीज में पढ़ चुके पूर्व छात्रों से बातचीत और विदेश में पढ़ाई के बाद जॉब के अवसरों संबंधी जानकारी प्रदान की जाएंगी।

रेजिस्ट्रेशन के लिए इस लिंक पर जाएं.

jennextmentors.com/edufest/