व्यवस्था में बदलाव ही हमारा उद्देश्य: अंजली चदेंल

प्रमोद शर्मा @ लोनी । यूपी में नगर निकाय का चुनावी बिगुल बज चुका है। सभी पार्टी जोर शोर से चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। वही नगर निकाय चुनाव मे लोनी से हिन्दू रक्षा दल ने चेयरमैन प्रत्याशाी के रूप में उतारा है।

नगर निगम चेयरमैन प्रत्याशी अंजली चदेंल ने न्यु विकास नगर मे चुनाव के चलते बैठक का आयोजन किया जिसमे हिन्दू रक्षा दल के प्रदेश अध्यक्ष अमित प्रजापती भी मोजूद रहे प्रदेश अध्यक्ष ने हमारी लड़ाई कीसी पार्टी या कीसी व्यक्ति से नही हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार से है हमारी पार्टी हिन्दुत्व के मुद्दे को प्रमुखता से उठाती रही है फिर चाहे वो लव जिहाद का मामला हो या नगर पालिका के गरीब कर्मियों की सेलरी का मामला हो अंजली चदेंल व हमारी पार्टी ने पी​​ड़ित व्यक्तियो को इसाफ दिलाने का काम किया है और आगे भी करते रहेगें ।

हिन्दू रक्षा दल के प्रदेश प्रमुख व अंजली चदेंल के पति श्रवण चदेंल से जब क्षेत्र की परैशानियो के बारे मे पुछा गया तो उन्होने कहा की लोनी का विकास कराना जेसे गलियो की इटंर लोकींग सफाई व लोनी को स्वच्छ व भ्रष्टाचार मुक्त बनाना तो हमारा लक्ष्य होगा ही मगर मे लोनी का नागरिक होने के नाते लोनी वासियो की प्रत्येक समस्या मेरी अपनी समस्या होगी। लोनी मे बिजली के तारो का जाल जो बल्लियों पर झूलते तार कालोनियो मे पोल ना होना और भी कई समस्या हैं। उनका हल भी कराना हमारी प्रथमिकता मे होगा हमारी टीम विधुत विभाग से मिलकर क्षेत्र में हो रही परेशानियों से विभाग को अवगत कराकर उसका हल करायेगें श्रवण चल व अमित प्रजापति ने नगर निकाय चुनाव मे अंजली चदेंल को वोट देने की अपील जनता से की बैठक मे देवदत्तशर्मा हरवीर पंडित, संजय, रवि राठौर, प्रमोद, मनोज, देवेद्र शर्मा राजकुमार जी, सुन्दर, अमित तिवारी, बन्टी, सचिन, बबलू, अमन, मोजूद रहे।