शहीद दिवस पर गुलावठी के शहीदों को नवदीप संस्था ने दी श्रद्धांजलि


सुरेन्द्र भाटी@बुलंदशहर| बुलंदशहर गुलावठी नगर के शहीद दिवस पर आज क्षेत्रभर से गणमान्य लोगों, सामाजिक संगठनों, शिक्षण संस्थानों एवं राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों ने नगर के शहीद स्मारक पर पहुंचकर गुलावठी क्षेत्र के अमर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

इस दौरान नवदीप सामाजिक विकास संस्था के दर्जनों पदाधिकारी प्रदेश अध्यक्ष सचिन एन.वर्मा के नेतृत्व में शहीद स्मारक पहुंचे तथा शहीद स्तंभ पर पुष्प अर्पित करके अमर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी तथा गुलावठी के शहीद अमर रहें, देश के शहीद अमर रहें, भारत माता की जय एवं वंदे मातरम जैसे नारे लगाकर देश भक्ति की भावना प्रदर्शित की।

इस मौके पर सचिन एन.वर्मा ने कहा कि देश की आजादी में अमर शहीदों का बलिदान हमारी युवा पीढ़ी के लिए स्मरणीय, अनुकरणीय एवं वंदनीय है। अमर शहीदों का बलिदान हमारे अंदर देशप्रेम एवं देशभक्ति की भावना को जगाता एवं बढ़ाता है। आज युवा पीढ़ी को भारत मां की आन, बान, शान के लिए शहीद वीर सपूतों के जीवन चरित्र से प्रेरणा लेकर उनके आदर्शों पर चलने की आवश्यकता है।

इस दौरान संस्था के राष्ट्रीय महासचिव एफएस सुल्तानी, मेरठ मंडल अध्यक्ष संजय बी.लाल, जिलाध्यक्ष बलवीर सिंह, यतेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष सोनू प्रजापति, प्रशांत सेन मंगवाने, शादाब सैफी आदि अनेकों पदाधिकारी मौजूद रहे।