समस्याओं को लेकर आई.जी मेरठ जोन से मिले व्यापारी सुरक्षा फोरम के पदाधिकारी


सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर आज व्यापारी सुरक्षा फोरम का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद पहलवाल व प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल के साथ पुलिस लाइन के ऑफिसर क्लब में जिले के व्यापारियों की समस्याओं को लेकर आई.जी मेरठ जोन प्रवीण कुमार से मिला।

प्रदेश महामंत्री ने जनपद में कोरोना की वजह से जनपद में व्यापारियों को हो रही परेशानियों से आई जी महोदय को अवगत कराया। जिस पर आई.जी महोदय ने व्यापारियों की समस्याओं का पूर्ण समाधान का आश्वासन व्यापारी सुरक्षा फोरम के जिला पदाधिकारियों को दिया और कहा कि पुलिस सदैव व्यापारियों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए उनके साथ है और व्यापारियों को पुलिस का पूरा सहयोग मिलेगा।

आईजी महोदय ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय बुलन्दशहर को व्यापारियों की समस्याओं के तुरंत समाधान व निस्तारण करने का आदेश दिया, एव विश्वास व भरोसे को कायम रखने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल में जिला संयोजक पृथ्वीराज सिंह, जिला कोषाध्यक्ष हरीश मित्तल, जिला कानूनी सलाहकार अमित चौहान एडवोकेट, जिला प्रभारी रविन्द्र गोयल, युवा जिला प्रभारी सर्वेश गुप्ता, जिला सोशल मीडिया प्रभारी राजेश गुप्ता व जिला संगठन मंत्री फम्मन भाई आदि व्यापारी मौजूद रहे।