बुलंदशहर के चिकित्सा विभाग में जमकर चल रहा है भ्रस्टराचार का खेल


सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ! जहाँ एक तरफ भू माफियाओं ! गुंडों ! गैंगस्टरों ! पर बुल्डोजर चला रहे हैं ! और उत्तर प्रदेश के सभी छोटे बड़े महकमों और दफ्तरों में हड़कंप मचा हुआ है ! लेकिन जनपद बुलंदशहर में सरकारी विभाग में कर्मचारी खुलकर धड़ल्ले से रिश्वत खोरी कर रहे हैं !

आपको बता दें! अब जरा ध्यान से देखिये ! बुलंदशहर के चिकित्सा विभाग में कैसे भ्रस्टराचार का डिजिटल खेल चल रहा है ! जी हाँ बुलंदशहर के तहसील स्याना ! क्षेत्र के कस्बा के सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र! CHC अस्पताल में तैनात हैं ! डॉक्टर इरशाद और डॉक्टर इरशाद के कारनामें देखिये ! जो हर महीनें मोटी तनख्वा तो योगी सरकार से लेते हैं !

सभी प्रकार की सुविधाओं का लाभ भी योगी सरकार से लेते हैं ! लेकिन डॉक्टर इरशाद की ऐसी कोनसी मज़बूरी हुई ! कि जो योगी सरकार के आदेशों को ही पलीता लगाने से गुरेज नहीं कर रहे हैं ! स्याना CHC में तैनात डॉक्टर इरशाद अस्पताल में आने वाले मरीजों को बहार के प्राइवेट मेडिकल स्टोर कि दवाएं लिख देते हैं ! जिसकी एवज में दवा कम्पनी के एमआर से अपने बैंक खाते में पांच हजार रूपये कि ट्रांजेक्शन करवा लेते हैं !

और बाद में दवा कम्पनी के एमआर से और भी ज्यादा रूपये ले लेते हैं ! और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेशों कि खुलकर धज्जियाँ उड़ा रहे हैं ! सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि जहां योगी जी का बुल्डोजर बिना किसी भेद भाव के चल रहा है ! तो फिर डॉक्टर इरशाद किस अधिकारी के संगरक्षण में घोष खोरी कर रहे हैं ! हमारी पड़ताल जारी रहेगी और डॉक्टर इरशाद के घुसखोरी में शामिल सभी अधिकारी कर्मचारियों को बे -नकाब करेगें !

उधर सीएमओ विनय कुमार सिंह का कहना है की मामला संज्ञान में आया है जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।अब देखना यह होगा कि प्रदेश सरकार के उच्च अधिकारी स्याना CHC में तैनात डॉक्टर इरशाद पर किया एक्शन लेते हैं।