सरपंच ने दी सरकारी पॉलिटेक्निकल कॉलेज के प्रिंसिपल को जान से मारने की धमकी

कॉलेज के प्रिंसिपल ने उपायुक्त व मेवात के पुलिस कप्तान को दी शिकायत
IN8@नूंह,मेवात…मेवात के मालव गांव के पॉलिटेक्निकल कॉलेज में आकर गांव के सरपंच और लगभग दर्जनभर लोगों द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल को धमकाने, सरकारी काम में बाधा डालने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कॉलेज के प्रिंसिपल रईस अहमद ने इसकी शिकायत मेवात के उपायुक्त व मेवात के पुलिस कप्तान सहित संबंधित थाने में दे दी है। जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि मालब गांव में बने पॉलिटेक्निकल कॉलेज में गांव का सरपंच साबिर हुसैन अपने लगभग दर्जनभर साथियों को लेकर कॉलेज में आया और कॉलेज के प्रिंसिपल से अपने दो लड़के लगाने के लिए बात करने लगा। कॉलेज के प्रिंसिपल रहीस अहमद ने बताया कि उन्होंने सरपंच को इस बात से अवगत कराया कि कॉलेज में आउटसोर्सिंग पर लगाने वाले ठेकेदार को विभाग द्वारा ठेका दे दिया गया है। अगर कॉलेज में किसी की बच्चे की नियुक्ति की जाती है तो वह ठेकेदार के द्वारा ही की जाएगी। कॉलेज में किसी को लगाने और हटाने से उनका कोई मतलब नहीं है। जिस पर गांव का सरपंच साबिर हुसैन अपने साथियों के साथ कॉलेज के प्रिंसिपल से बदतमीजी कर अपने दो लड़कों को लगाने के लिए जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि जब उन्होंने लगातार मना किया तो सरपंच ने उनके कार्य में बाधा डालते हुए उन्हें धमकाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी और इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर उनके दो लड़कों को नहीं लगाया तो वह कॉलेज में ताला भी लगा देंगे। जब कॉलेज से यह कह कर सरपंच अपने आदमियों को ले गया तो कॉलेज के प्रिंसिपल ने मेल के द्वारा मेवात के उपायुक्त व मेवात के पुलिस कप्तान को इसकी शिकायत दी।

इतना ही नहीं कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि उन्होंने लिखित रूप में भी मेवात के उपायुक्त और एसपी कार्यालय में इसकी शिकायत देकर सरपंच और उनके आदमियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कॉलेज के प्रिंसिपल रईस अहमद ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत आंकड़ा चौकी इंचार्ज को भी दे दी है और उन्होंने इसमें जांच कर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर सरकारी संस्थानों में इस तरह आकर उन्हें धमका कर उनके काम में बाधा डाली जाएगी तो वो बच्चों को कैसे शिक्षा ग्रहण करा पाएंगे। इतना ही नहीं प्रिंसिपल ने बताया कि सरपंच ने उनके खिलाफ झूठी एमएलआर कटवा कर चाकू मारने की शिकायत दी है। जिसकी वह जांच की मांग कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं। वही आंकड़ा चौकी इंचार्ज दीपचंद का कहना है कि दोनों ओर से शिकायत मिल चुकी है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।