सोनू सूद ने की स्टेट लेवल क्रिकेटर की मदद

IN8@ बॉलीवुड अभिनेता सूद को उनके हेल्पिंग नेचर की वजह से लोगों का ढेर सारा सम्मान मिल रहा है। यहां तक कि सरकार ने भी सोनू सूद को बुलाकर उनकी प्रशंसा की थी। लॉकडाउन में सोनू सूद ने अपने हेल्पिंग नेचर की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित किया। एक्टर की छवि भारत की जनता के बीच एक रियल हीरो की बन गई है।

सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वहां पर वे लोगों की मदद का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. किसी को घर पहुंचाना हो, जरूरतमंदों की मदद करना हो या विदेश में फंसे छात्रों को वापस भारत लाना हो, सोनू सूद सबकी मदद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने एक एसपाइरिंग क्रिकेटर की मदद की है।


दरअसल दीरज सिंह नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- भैया मैं डिसेबल साइड से स्टेट के लिए क्रिकेट खेलता हूं. मैं अपर लेवल में खेलना चाहता हूं. क्या आप मुझे सीजन बॉल से खेलने के लिए मजबूत बैट दिला सकते हैं जिसमें आपका ऑटोग्राफ भी हो। प्लीज सोनू भाई मैं मिडल क्लास से हूं और बैट की कीमत 10 हजार से ज्यादा की है।


बता दें कि सोनू सूद ने तुरंत ही शख्स का जवाब देते हुए कहा- ”पहुंच जाएगा, ऐड्रेस भेजो.” सोनू सूद के इस जवाब ने फिर से फैन्स को उनका दीवाना बना दिया. सभी उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने तो लिख दिया- सोनू भाईसाहब आप अपनी ID चेक करवाओ। मुझे पता चल गया है, 200% आप ही कल्कि अवतार हो, बता दें कि लॉकडाउन फेज में सोनू सूद से लोग इतना प्रभावित हुए थे कि बिहार में उनका मंदिर भी बनने जा रहा था, मगर सोनू सूद ने ऐसा ना करने की सलाह दी थी।