बड़े पर्दे पर आएगा विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज का सीक्वल

सीमा मेहरा@मूवी डेक्स: अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड जगत में अपनी पहचान बनाई।ऐक्शन फिल्मों में अपने रोल (भूमिकाओं) के लिए इन्हें जाना जाता है। यह स्टंट कलाकार और प्रशिक्षित मार्शल कलाकार भी हैं।
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज के दूसरे चैप्टर में नजर आने के लिए विद्युत जामवाल तैयार हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म के सीक्वल, खुदा हाफिज चैप्टर-2 को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की योजना है।

विद्युत ने कहा, उनका (मुख्य किरदार समीर) पत्नी को वापस पा लेना फिल्म का सही अंत नहीं है। महिला (शिवालिका ओबेरॉय द्वारा अभिनीत नरगिस का किरदार) का इतनी सब उथल-पुथल के बाद समाज में सफलतापूर्वक जीना इस लव स्टोरी की असली शुरूआत है। दूसरे चैप्टर में हम वही दिखाने की योजना बना रहे हैं।

वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म खुदा हाफिज नवविवाहित जोड़े समीर (विद्युत) और नरगिस (शिवालेका ओबेरॉय) की कहानी बताती है, जो अच्छे अवसरों की तलाश में विदेशों में काम करने का फैसला करते हैं, जहां नरगिस लापता हो जाती है।

खुदा हाफिज चैप्टर 2 फिल्म 2021 की पहली तिमाही में फ्लोर पर आएगी, निर्माता अभिषेक पाठक ने कहा, दूसरा चैप्टर आश्चर्य से भरा होगा , फिल्म के लेखक-निर्देशक फारुक कबीर ने कहा,यह फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं है। चैप्टर 2 इसका आखिरी अध्याय है और हम इसे बड़ी स्क्रीन पर ला रहे हैं।