सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, गांव में मचा कोहराम

बाईक से ड्यूटी पर खरखौदा ड्यूटी पर जा रहा था कुलदीप

बीबीनगर में बुग्गी से टक्कर लगने पर हुआ हादसा
संवाददाता @ बुगरासी (बुलंदशहर) क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी युवक कुलदीप की मेरठ के खरखौदा स्थित मुलायम सिंह यादव मेडिकल कालेज में ड्यूटी करने जाते समय सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि साथी राॅबिन हादसे में गंभीर रूप से घायल है, युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव के आने का इंतज़ार है। थाना नरसेना की रिपोर्टिंग चौकी बुगरासी क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी कुलदीप पुत्र रमेश जाटव मेरठ जनपद के कस्बा खरखौदा स्थित मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज में नौकरी करता था। शुक्रवार को अपने गांव के साथी युवक रॉबिन के साथ बाईक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहा था। परिजनों ने बताया कि बीबीनगर के पास मेरठ मार्ग पर सामने से आ रही बुग्गी से उसकी भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर लगने पर कुलदीप व उसके साथी रॉबिन गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंचे परिजन दोनों को उपचार के लिये मेरठ ले गये। जहां पहुंचने पर कुलदीप की मौत हो गई, जहां रॉबिन की हालत भी नाज़ुक बनी हुई है। समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव गांव नही पहुंच सका था। परिजनों का गांव में रो-रोकर बुरा हाल है।

दो दिन में दो मौंत, गांवभर में शोक व्याप्त
ग्राम प्रधान धर्मेन्द्र गौतम ने बताया कि जलालपुर गांव में दो युवकों की सडक हादसे में मौंत हो जाने से गांवभर में मातम पसरा हुआ है। गांव के युवक मोनू पुत्र भीम सिंह चौहान की बृहस्पतिवार को गुरूग्राम हरियाणा में सडक दुर्घटना में मौंत हो गई, मृतक गुरूग्राम स्थित एक एस्सार पंप पर डयूटी करता था। अभी गांव के एक युवक की चिता की राख अभी ठंण्डी भी नही हुई थी कि फिर से काल ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक की भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मात्र 2 वर्ष का मासूम पुत्र छोड़ गया कुलदीप
करीब 4 वर्ष पूर्व कुलदीप की बिजनौर से शादी हुई थी। कुलदीप का मात्र दो वर्ष का एक पुत्र है। कुलदीप घर से हंसी-खुशी पुत्र से मिलकर गया था। घर मे कोहराम देखकर मासूम को समझ नहीं आ रहा है। उसकी माँ का भी बुरा हाल है।