अबकी बार शेरसिंह राणा की सरकार के नाम से गूँजती नजर आई गॉव शहर की गलियां

सुरेन्द्र भाटी@बुलंदशहर बुलंदशहर राष्ट्रीयवादी जनलोक पार्टी सत्य की ओर से बुलंदशहर सदर सीट उपचुनाव की दावेदारी हेतु पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर शेरसिंह राणा ने दोस्तपुर निवासी ठाकुर पृथ्वीराज सिंह को तैयार किया है ।

इसी के साथ पार्टी में दावेदारी हेतु प्रत्याशी पृथ्वीराज सिंह ने चुनावी संघर्ष में जमकर वर्तमान सरकार के काफी मुद्दों को लेकर नाराजगी जताते हुए बताया कि आज सबसे ज्यादा बहन बेटियों के ऊपर हो रहे अत्याचारों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश कमजोर होता नजर पढ़ रहा है ।बताया कि महिला विकास के किसी भी छेत्र में पुरुष से कमजोर नही है फिर भी कही न कही आज भी महिला सुरक्षित नही है आये दिन बहन बेटियों के साथ बढ़ते शोषण को देखा जा रहा है ।

उसके बाबजूद भी सरकार कोई सख्त कदम नही उठा पा रही है ।इसी के साथ नोजवान भी डिग्री लिए घूम रहा है किन्तु उसके लिए भी कोई उम्मीद की किरण सरकारी रिकॉर्ड में नजर नही आ रही है । देश का किसान जो हर परिवार के लिए अनाज उगाता है किन्तु सबसे खतरनाक स्थिति किसान की बनती जा रही है बिजली के बढ़ते हुए दाम हो या खाद बीज दवाइयां हो या डीजल पेट्रोल सबकी महगाई ने किसान एवम मजदुर परिवार की कमर तोड़ डाली है ।

उसके बाबजूद भी किसान की फसल का भरपूर लाभ तक नही मिल पा रहा है । ऐसी कई गंभीर समस्याओं से अवगत करवाते हुए एवम वर्तमान सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए शेर सिंह राणा के लिए वोट मांगें गए ओर देश को आर्थिक संकट से उभारने हेतु पार्टी के लिए वोट मांगे गए ।रविवार को पृथ्वीराज सिंह ने चाँदपुर मामन कोलसेना मचकोली आदि गॉवों का भृमण किया जिसके चलते छेत्र की जनता ने पृथ्वीराज सिंह का स्वागत भी किया और राजनीति में आगे बढ़ने हेतु आशीर्वाद भी दिया ।

कार्यक्रम में पार्टी प्रत्याशी के साथ काफी कार्यकर्ता वोट मांगने के प्रयास में जुटे रहे साथ ही कोरोना काल के समय को देखते हुए एवम किसी को कोई समस्या न होने पाए के चलते वोट मांगने का प्रयास जारी रखा।