अर्जेंटीना पहुंची फाइनल में तो SBI का पासबुक हुआ वायरल, जानें दोनों का क्नेक्शन

France: फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार 18 दिसंबर को खेला जाएगा. लियोनल मेसी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है.

वहीं फ्रांस लगातार दूसरी बार फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है. रविवार को अर्जेंटीना फ्रांस के बीच दोनों टीमों के फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

अर्जेंटीना के वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) का पासबुक काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस एसबीआई के पासबुक अर्जेंटीना की टीम में कनेक्शन बता रहे हैं.: Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में रोहित करेंगे वापसी? इंजरी पर आया अपडेटबता दें कि फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पासबुक के बीच कोई कनेक्शन नहीं है.

यह सब अर्जेंटीना की जर्सी की वजह से हो रहा है. दरअसल अर्जेंटीना की जर्सी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का पासबुक का डिजाइन रंग काफी मिलता जुलता है. अर्जेंटीना की जर्सी का रंग उजला नीला है स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पासबुक का रंग भी इसी रंग में है. इसके अलावा दोनों का डिजाइन भी मिलती है. ऐसे में अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के साथ ही सोशल मीडिया पर एसबीआई पासबुक की तस्वीर वायरल हो रही है. फैंस सोशल मीडिया पर ये भी लिख रहे हैं कि वह इसी वजह से भारतीय फैंस फीफा के फाइनल में अर्जेंटीना को सपोर्ट कर रहे हैं.