अवैध यूनिपोल पर की गई कार्रवाई

IN8@गुरुग्राम …..नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में अनाधिकृत रूप से लगे यूनिपोल के खिलाफ नगर निगम की विज्ञापन शाखा द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार कीर्ति की मौजूदगी में टीम ने अनाधिकृत रूप से लगे 4 यूनिपोल को हटाया।
बुधवार को सहायक अभियंता (विज्ञापन) कुलदीप सिंह्र, कनिष्ठ अभियंता सचिन कुमार व संदीप हुड्डा सहित विज्ञापन शाखा की टीम ने शोभा सिटी चौक, डीपीएस स्कूल, अडानी ग्रुप के पास सहित द्वारका एक्सप्रेस-वे के साथ लगते क्षेत्रों में अनाधिकृत रूप से लगे यूनिपोल को हटाने की कार्रवाई शुरू की। इस कार्रवाई के लिए नायब तहसीलदार कीर्ति को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया गया था। हालांकि कुछ व्यक्तियों ने कार्रवाई का विरोध करने की कोशिश की, लेकिन टीम ने चार यूनिपोल को हटाने की कार्रवाई की।

नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री के अनुसार विज्ञापन शाखा द्वारा निगम क्षेत्र में लगे अनाधिकृत विज्ञापन बोर्ड, यूनिपोल आदि के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में किसी भी प्रकार के होर्डिंग बोर्ड व यूनिपोल आदि लगाने से पूर्व नगर निगम गुरूग्राम से निर्धारित फीस जमा करवाकर स्वीकृति लेना आवश्यक है। बिना पूर्व स्वीकृति के लगने वाले होर्डिंग बोर्ड व यूनिपोल को हटाने के साथ ही संबंधित पर जुर्माना लगाया जाता है तथा उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई जाती है।