आमिर खान फिर करेंगे स्पोर्ट्स फिल्म? ऑफर में दिखा रहे हैं रुचि

मुंबई। बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों जयपुर में अपने दोस्त अमीन हाजी की फिल्म के लिए कैमियो शूट कर रहे हैं। यहां वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग रोककर पहुंचे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी होने के बाद वह फिल्म की टीम के साथ पोस्ट प्रोडक्शन का काम करने बैठेंगे। हालांकि इसके बाद आमिर खान की झोली में गुलशन कुमार की बायॉपिक ‘मुगल’ है जिस पर वह काम शुरू करेंगे। लेकिन खबर यह भी है कि वह ‘शुभ मंगल सावधान’ फेम डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना से अगली फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं और इसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

यह फिल्म स्पोर्ट्स की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी जिसमें ह्यूमर भी काफा होगा। हालांकि यह पूरी तरह से स्पोटर्स पर आधारित फिल्म नहीं होगी लेकिन इसका बैकग्राउंड उसी पर आधारित होगा। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले एक स्पैनिश फिल्म से लिया गया है। इस बारे में सूत्र कहते हैं, ‘आमिर को फिल्म शुभ मंगल सावधान काफी पसंद आई थी। दोनों पहले भी एक फिल्म को डिस्कस करने के लिए मिल चुके हैं, मगर तब बात नहीं बन पाई थी। लेकिन अब आमिर और आरएस प्रसन्ना के बीच अच्छी बात चल रही है। आमिर को इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है।’

सूत्र आगे कहते हैं कि एक बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी हो जाए, तो दोनों इस प्रोजेक्ट को लेकर और भी ज्यादा मुलाकात करेंगे। आमिर इस फिल्म को लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के बाद ही अंतिम फैसला लेंगे। अगर आमिर यह फिल्म साइन कर लेते हैं तो उन्हें स्पोर्ट्स की बैकग्राउंड की फिल्म में एक बार फिर देखना काफी दिलचस्प होगा।