ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

IN8@गुरुग्राम…. हथियार के बल पर लूट की वारदातों को अन्जाम देने वाले 5 हजार रुपयों के भगौड़े आरोपी को अपराध शाखा सैक्टर 40 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के 3 साथी पुलिस द्वारा पहले गिरफ्तार किए जा चुके हैं। सभी की गिरफ्तारी पर ईनाम घोषित था। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि अदालत द्वारा थाना सैक्टर 10ए में दर्ज मामले में 4 आरोपियों मोहम्मद याकूब, अनीश अहमद, सहजाद हुसैन व मोहम्मद जाबीर को भगौड़ा घोषित किया गया था। आरोपी मोहम्मद याकूब व अनीश अहमद को गत वर्ष 10 अगस्त को सोहना से व 24 अगस्त को आरोपी सहजाद को शास्त्री नगर दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। वहीं बुधवार को अपराध शाखा सैक्टर 40 ने मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए मोहम्मद जाबीर को सैक्टर 31 से काबू कर लिया।

आरोपी के खिलाफ शिवाजी नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होनें थाना सैक्टर 10 के एरिया में स्थित 02 कंपनियों में घुसकर व उनके सुरक्षाकर्मियों को बन्धक बनाकर कंपनी से सामान चोरी करने की वारदात को अन्जाम दिया था। इस सम्बन्ध में थाना सैक्टर 10ए में मामला दर्ज है। वे पुलिस से बचते हुए फिर रहे थे तो पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर 5/5 हजार रुपयों का ईनाम व अदालत द्वारा उन्हें भगौड़ा अपराधी घोषित किया था।
अवैध हथियार सहित 2 आरोपी गिरफ्तार: गुरुग्राम पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में कार्यवाही कर अवैध हथियार सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि अपराध शाखा सैक्टर 10 ने आरोपी रवि को खांडसा मंडी से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के कब्जे से अवैध पिस्टल बरामद किए जाने पर आरोपी के खिलाफ थाना शिवाजी नगर में मामला दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी ओर अपराध शाखा मानेसर ने आरोपी शीलेंद्र को गाव भंगरौला से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के कब्जे से अवैध देशी कट्टा व जिन्दा कारतूस बरामद किए जाने पर आरोपी के खिलाफ थाना खेडक़ी दौला में मामला दर्ज किया गया है।