उमेश पाल हत्याकांड: लखनऊ में छापा, प्रयागराज में चला बुलडोजर… अतीक के गुर्गों पर ताबड़तोड़ एक्शन

यागराज के उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर योगी सरकार ने सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दिया है. हत्याकांड के मुख्य आरोपी और पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली गई है.

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम आज बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंच गई है और अवैध निर्माण को जमींदोज करने की प्रक्रिया थोड़ी देर में शुरू होने वाली है.एक तरफ बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है तो दूसरी तरफ आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पुलिस की एक टीम ने लखनऊ के महानगर इलाके में स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में पूर्व सांसद अतीक अहमद के फ्लैट पर छापा मारा.

अतीक अहमद के फ्लैट 202 पर ताला लगा था.वहीं प्रयागराज में वारदात के बाद शूटरों के इसी अपार्टमेंट में रुकने की बात सामने आई थी. पुलिस ने इस दौरान पार्किंग में खड़ी अतीक अहमद की लैंड क्रूजर और मर्सिडीज गाड़ियां कब्जे में ले लिया है. प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या का मुख्य आरोपी असद अहमद है जिसे एसटीएफ तलाश रही है. पुलिस असद के परिचितों और मददगारों की कुंडली खंगाल रही है.

उमेश पाल हत्याकांड के बाद फ्लैट में कोई नहीं आया है. यूनिवर्सलअपार्टमेंट के सोसाइटी के अध्यक्ष एपी सिंह ने कहा कि असद और उनके परिवार के लोगों का यहां किसी से कोई तालुकात नहीं थे, उनके फ्लाइट की ड्यूस भी बाकी है लेकिन यहां उनका आना-जाना कम था. उन्होंने बताया कि रविवार देर रात यूपी एसटीएफ की टीम अपार्टमेंट में पहुंची.बताया जा रहा है कि एसटीएफ की टीम ने फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर से कुछ कागजात और सबूत लिए गए और उसके साथ ही नीचे खड़ी दो लग्जरी गाड़ियों को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. आरोपियों की तलाश में लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक छापेमारी जारी है. इसके साथ ही आरोपियों के अवैध निर्माण पर भी बुलडोजर चलना शुरू हो गया है.