एक्टर रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती,तबियत बिगड़ी

सीमा मेहरा @ मूवी डेस्क: मनोरंजन जगत में आए दिन बूरी खबर सुनने को मिलती है, यह साल बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं जा रहा। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बुधवार की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए।

इस रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनके करीबी दोस्त ने बताया कि रणदीप हुड्डा की सर्जरी होनी है। इसी सिलसिले में वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। सर्जरी से पहले उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था।
रणदीप हुड्डा के अलावा भी ऐसे कई बॉलीवुड सितारें हैं, जिन्हें कोरोना पीरियड के दौरान हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है।बीते महीने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद संजय दत्त भी अस्पताल पहुंचे थे, जहां उन्हें फेफड़े का कैंसर होने की बात पता चली।
रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर में से एक माने जाते हैं। उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म हॉलीवुड की ‘एक्सट्रैक्शन’ थी। इसमें उनके साथ क्रिस हेम्सवर्थ लीड रोल में नजर आए थे। वहीं अब वो सलमान खान की फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। बता दें कि रणदीप हॉलीवुड पर भी फोकस कर रहे हैं और जल्दी ही वो आपको कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ सकते हैं।