एक दर्जन गौ-तस्करी की वारदातों में वांछित बदमाश साथी सहित गिरफ्तार

IN8@फिरोजपुर झिरका …..पुलिस अधीक्षक नूंह के कुशल-मार्गदर्शन में गौ-तस्करों पर लगाम लगाते हुये । सीएस स्टाफ फिरोजपुर झिरका उप-निरीक्षक कंवरपाल के नेतृत्व में गठित टीम ने गौ-तस्करों पर बङी कार्यवाही करते हुये एक दर्जन गौ-तस्करी की वारदातों में वांछित और पुलिस पर हमला करने वाले शातिर बदमाश आरिफ निवासी भुड़वास जिला नूंह को साथी बदमाश फकरुद्दीन निवासी गुलाबद जिला पलवल के साथ किया गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। प्रभारी सीएस स्टाफ फिरोजपुर झिरका उप-निरीक्षक कंवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्तचर से सूचना मिली कि तिजारा मोङ फिरोजपुर झिरका पर 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश जिसने जिला फरीदाबाद, गुरुग्राम व जिला नूंह में एक दर्जन गौ-तस्करी की वारदातों में वांछित बदमाश आरिफ निवासी भुङवास जिला नूंह को उसके साथी बदमाश फकरुद्दीन निवासी गुलाबद जिला पलवल के साथ राजस्थान की ओर जा रहा है पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए धरपकड़ शुरू की।


उप-निरीक्षक कंवरपाल प्रभारी ने बताया कि थाना फिरोजपुर झिरका में वांछित आरोपी आरिफ पुत्र रमजान उर्फ रमजानी निवासी भुड़वास थाना नगीना जिला नूंह अपने साथी बदमाश फकरुद्दीन है जो राजस्थान में किसी भी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं । आरिफ वर्ष 2013 से गऊकसी का धंधा करता है, तथा वर्ष 2015 में पुलिस द्वारा एक मुकदमें में पकङा गया था और 4 महीनें जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर है व उसके बाद से लगातार गऊकसी का धंधा कर रहा है । जिस सुचना पर प्रधान सिपाही राकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित करके उक्त स्थान पर दबिश देकर मौका से दोनों बदमाशों को काबू किया ।

गिरफ्तार किये गये बदमाशों की पहचान आरिफ पुत्र रमजान उर्फ रमजानी निवासी भुङवास थाना नगीना जिला नूंह व फकरुद्दीन पुत्र महमुद निवासी गुलाबद थाना हसनपुर जिला पलवल के रुप में हुई । आरोपियों को नियमानुसार उपरोक्त मुकदमा में गिरफ्तार करके गहनता से पुछताछ की गई । प्राथमिक पुछताछ में बदमाश आरिफ उपरोक्त के खिलाफ पुलिस थाना सदर बल्लभगढ, सोहना, भौंडसी व जिला नूंह के अलग-अलग थानों में पुलिस पर जान से मारने की नियत से हमला करने, गऊकसी व गौ-तस्करी करने के 12 अन्य मुकदमें भी दर्ज पाये गये । बदमाश आरिफ उपरोक्त की गिरफ्तारी के लिये पुलिस को काफी समय से तलाश थी । बदमाश आरिफ उपरोक्त की गिरफ्तारी की सुचना संबधित जिलों की पुलिस को दी गई है । दोनों आरोपियों से गहनता से पुछताछ जारी है । उपरोक्त बदमाशों को आज नियमानुसार अदालत में पेश किया गया ।