पिस्तौल की नोंक पर कार लूटने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

लूटी गई कार, पिस्तौल, जिंदा कारतूस व खिलौना गन बरामद,
IN8@ जींद, : हैबतपुर रोड़ जिम खाना के पास 9 जुलाई को पिस्तौल की नोंक पर कार लूटने वाले 4 आरोपियों को सीआईए टीम जींद व सिविल लाईन पुलिस ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना मिलने पर कंडेला गांव के पास लूटी गई कार, पिस्टल, जिंदा कारतूस व एक खिलौना गन सहित काबू किया हैं। डीआईजी व एसएसपी जींद अश्विन शैणवी के दिशानिर्देशन में सीआइए टीम व पुलिस लाईन थाना टीम को बड़ी कामयाबी मिली हैं।

सीआइए इंचार्ज बीरेन्द्र सिंह खर्ब ने बताया कि गिरफतार किए गए चारों आरोपी दीपक उर्फ मच्छी वार्ड 1 सफीदों निवासी, अंकित वार्ड 17 सफीदों निवासी, गुरविंद्र उर्फ गिंद्र वार्ड 17 सफीदों निवासी, शिव उर्फ मंगल वार्ड 17 सफीदों निवासी हैं। सभी को गुप्त सूचना पर कंडेला गांव से गिरफतार किया गया हैं। गिरफतार किए गए सभी आरोपियों के कब्जे से लूटी गई स्विफट कार, जिस पिस्तौल की नोंक पर लूट की गई वह पिस्तौल, 1 जिंदा कारतूस व खिलौना गन भी बरामद की हैं।

इतना ही नहीं आरोपी लूटी गई कार को पंजाब में बेचनें के लिए जा रहे थे कि उससे पहले ही आरोपियों को कंडेला के पास काबू कर लिया गया। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि मामलें की पूरी तह तक जाकर आरोपियों से पूछताछ की जा सकें।