कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर BMC का छापा

IN8@: सोमवार को कंगना रानोत गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का एलान किया। उधर मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कम्पनी के ऑफ़िस पर बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी (BMC) ने छापा मार दिया। कंगना ने आरोप लगाया कि बीएमसी के अधिकारी उनके दफ़्तर में जबरन दाखिल होकर गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं। कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया है।

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से छापामारी की जानकारी दी।
ट्वीट में लिखा- ”यह मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्स का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो। मगर लगता है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।”

कंगना ने आगे लिखा- ”उन्होंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है। नापजोख कर रहे हैं। जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमका रहे हैं। उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा।

मेरे पास सारे कागज़ात हैं। बीएमसी की अनुमतियां हैं। मेरी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है। अवैध निर्माण दिखाने के लिए बीएमसी को एक स्ट्रक्चर प्लान के साथ नोटिस भेजना चाहिए। आज उन्होंने बिना पूर्व सूचना के मेरी जगह पर छापा मारा है, कल को इसे गिरा भी देंगे। कंगना ने ट्वीट्स के साथ वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बीएमसी के लोग जांच-पड़ताल करते नज़र आ रहे हैं।”