ककोड़ क्षेत्र में चोरों ने चोरी की दूसरी वारदात को दिया अंजाम पुलिस सोई कुंभकरण की नींद

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर ककोड़ कोतवाली क्षेत्र मे चोरियों का सिलसिला जारी चोरों के हौसले बुलंद चोरी की घटनाएं का कुल क्षेत्र में नहीं ले रही रुकने का नाम बीते रविवार को भी कोतवाली के पास 7 दुकानों का शटर तोड़ चोरी की वारदात को चोरों ने आसानी से अंजाम दिया था। बीते बृहस्पतिवार फिर रात झाझर मैं लक्की सुनार की दुकान का शटर तोड़ डेढ़ लाख के आभूषण चोरी कर चोर आसानी से हुए फरार।

लेकिन दोनों घटनाओं के चोर पुलिस पकड़ से दूर। लग रहा है जैसे चोरों में ककोड़ पुलिस का कोई भय नहीं रहा है। इस बात को लेकर ककोड़ क्षेत्र के दुकानदारों में भारी रोष। ककोड़ क्षेत्र में भय का बना माहौल।आपको बता कि 1 सप्ताह भर के अंदर यह दूसरी चोरी की घटना हुई है बीते रविवार को भी ककोड़ कोतवाली से करीब 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने 6-7 दुकानों के शटर तोड़कर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से हो गए थे फरार।

पुलिस पहले चोरों को पकड़ नहीं पाई थी कि चोरों ने दूसरी घटना को झाझर स्थित दुकान में दिया अंजाम और आसानी से हो गए फरार। पुलिस चला रही सिर्फ हवा में तीर। इससे साफ लगता है कि ककोड़ पुलिस का चोरों में कोई भय नही है। आखिर ककोड़ पुलिस क्यु कुंभकरण की नींद सोई हुई है। अब देखना होगा कि पुलिस दूसरी बड़ी इस चोरी की वारदात का भी खुलासा कर पाती है या फिर सारे दावे हवा-हवाई रहेंगे।

घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंचे बुलंदशहर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी। अब देखना होगा कि चोरो तक पुलिस पहुंचती है या पुलिस के हाथ अभी भी रहेंगे खाली।