कार कैंटर से टकराई, महिला सहित तीन की मौत

IN8@होडल…नेशनल हाइवे करमन बॉर्डर के समीप रविवार सुबह सडक किनारे खडे कैंटर में मथुरा की ओर से आ रही एक सिफ्ट गाडी टकरा गई। दुर्घटना की आवाज सुनते ही आसपास के लोग काफी संख्या में इकठ्ठे हो गए। लोगों ने गाडी में फसे लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दुर्घटना में गाडी में सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चौथा व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम में लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई के शिकायत पर मामला दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
जांच अधिकारी महेंद्र ने जानकारी में बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली एक स्फ्टि गाडी सडक किनारे खडे कैंटर से टकरा गई है और गाड़ी में सवार एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों की मदद से गाडी में सवार लोगों को बाहर निकाला तो देखा की दो लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है और दो लोग घायल है जिनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन कुछ देर बाद चिकित्सकों ने एक और व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।
इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार रेसफोर्स दिल्ली निवासी प्रमोद व संतोष तथा झांसी अमीरपुर यूपी निवासी रूपारानी की मौत हो गई जबकि सदिक घायल हो गया। जांच अधिकारी ने बताया कि घायल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे फरीदाबाद के लिए रैफर कर दिया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई सुनील की शिकायत पर मामला दर्ज कर कैंटर को कब्जे में ले लिया है।