किसानों की समस्याएं को लेकर रालोद ने किया प्रदर्शन

विनोद पांडेय@ गाजियाबाद। गन्ने का बकाया भुगतान समेत किसानों की कई समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय लोकदल नेताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

रालोद के जिलाध्यक्ष चौधरी ओमपाल सिंह,महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान के नेतृत्व में रालोद नेताओं ने प्रदर्शन करने के बाद किसानों की समस्याओं को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर देवेंद्र पाल सिंह को सौंपा। रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी ओमपाल सिंह,महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान,राष्ट्रीय प्रवक्ता इंद्रजीत सिंह टीटू,चौधरी तेजपाल सिंह,अजयपाल प्रमुख,चौधरी मनवीर सिंह,चौधरी अजय वीर सिंह,चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी,कुंवर अय्यूब अली एडवोकेट,ओडी त्यागी,रेखा चौधरी,बॉबी चौधरी,कपिल चौधरी, राहुल चौधरी,लोकेश,योगेंद्र वीरभान,रामानंद गोयल,सतेंद्र तोमर,ललित सैन,अजीत चौधरी आदि नेताओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि किसानों को खाद नहीं मिल रहा है।

उर्वरकों पर कालाबाजारी हो रही है। प्रदेश सरकार खाद पर कालाबाजारी रोकने के लिए कठोर कदम उठाएं। किसानों की ट्यूबवैल पर मीटर न लगाकर फिक्स चार्ज लिया जा रहा है। प्रदेश सरकार से मांग है कि गन्ना किसानों का बकाया भुगतान कराने के अलावा एसएमपी में मात्र 10 रुपए की बढ़ोतरी नाकाफी है। गन्ने का मूल्य 400 रुपए प्रति कुंतल करने समेत डीजल के रेट में किसानों को सरकार सब्सिडी दें।