खुर्जा लूट की घटना में नया मोड़ पुलिस जांच में नहीं हुई लूट हुई ठगी- एसपी देहात

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज: खुर्जा में दिनदहाड़े दो लाख सात हज़ार की लूट की घटना मैं पुलिस जांच में पाया गया कि पीड़ित द्वारा बताया गया कि पैसों से भरा बैग उसके हाथ से नहीं झपटा गया था बैग गाड़ी में रखा हुआ था ।गाड़ी में उसका दूसरा साथी भी बैठा हुआ था पीड़ित कोल्ड ड्रिंक लेने के लिए गाड़ी से उतरकर एक दुकान पर गया हुआ था।

वापस आकर देखा तो गाड़ी में बैग नहीं था। जिसकी जानकारी उसके को भी नहीं थी। एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच की गई पीड़ित से बात की गई तो पीड़ित ने बताया कि पैसों का भरा बैग गाड़ी में रखा हुआ था। मेरे हाथ से नही झपटा गया ।बेग गाड़ी से गायब हो गया। पीड़ित द्वारा बताया गया कि उसने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को दी थी गलत सूचना पैसों का बैग गाड़ी में रखा हुआ था जिसको दो अज्ञात बाइक सवार आए और पीड़ित के साथी से अलीगढ़ का रास्ता पूछने लगे और उसी समय वहां से बैग लेकर गायब हो गए ।

आपको बताते चलें कि आज सो नंबर पर पुलिस को एक व्यक्ति ने सूचना दी कि खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के पुराना जीटी रोड पर मैं बैंक से पैसा निकाल कर ला रहा था।

जिससे बाइक सवार बदमाशों ने झप्पटा मरकर हाथ से थैला को लूटकर फरार हो गए | मेरे बैग में पैसे के अलावा मोबाइल और कागजात भी थे मौजूद।सुचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुटे|