गस्त को गयी पुलिस से अभद्रता, मारपीट


सुरेन्द्र भाटी@ककोड़। अतिक्रमण हटवाने तथा सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर कोतवाली की झाझर चौकी पुलिस के साथ गस्त के दौरान झाझर के मैन बाजार वाली गली के चौराहे पर अभद्रता करने तथा मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। चौकी प्रभारी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने सात नामजद समेत 10-15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।


चौकी प्रभारी अंकित चौहान ने कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि वृहस्पतिवार रात सूचना मिली की गस्त पर गए चौकी के दो सिपाहियों लोकेन्द्र व तेजवीर के साथ झाझर के मैन बाजार वाली गली पर लाला दी हट्टी फास्ट फूड की दुकान पर कुछ लोग अभद्रता कर रहे हैं।

मौके पर जाकर देखा तो दुकान संचालक हंसराज पुत्र पूरन ने पड़ौसियों को इशारा करके बुला लिया। आरोपी हाथों में लाठीडंडे, कल्छा, पलटा लिए आए और पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला बोल दिया।जिसमें चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने दुकान संचालक हंसराज पुत्र पूरन,अलीमुद्दीन पुत्र सुल्तान, दानिश व अनस पुत्रगण अलीमुद्दीन, नरगिस पत्नी अलीमुद्दीन, सौएब पुत्र इकबाल, प्रदीप पुत्र हुकुमसिंह समेत 10-15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हंसराज, सौएब व प्रदीप को हिरासत में लेकर जेल भेजा है। एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी सी ओ नम्रता श्रीवास्तव ने घटनास्थल का दौरा किया।

कितने बेखौफ हैं खाकी पर हाथ डालने वाले
ककोड़। झाझर में वृहस्पतिवार रात गस्त को गई पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के तहत दुकानदार से दुकान के सामने खड़ी बिना नंबर की बाईक के मालिक के बारे में पूछा। जिससे दुकानदार भड़क गया। और उसने पुलिसकर्मियों को भुगतने की धमकी के साथ पड़ौसियों के साथ मिलकर हमला बोल दिया। पुलिस से मुकाबले को आरोपी हाथों में डंडेलाठी, कल्छी और पलटा आदि लेकर इतने बेखौफ हो गए। कि पुलिस पर हमला करने से नहीं चूके।