गांजा तस्करी का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

IN8@पुन्हाना….अवैध रुप से गांजा तस्करी करने के मामले में पुलिस ने तीसरे सह- आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।
पुलिस प्रवक्ता कार्यालय, पुलिस अधीक्षक नूंह से प्राप्त जानकारी अनुसार प्रबंधक थाना पुन्हाना उप-निरीक्षक रमेश चन्द के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्तचर की सूचना पर दबिश देकर अंबेडकर चौक फिरोजपुर झिरका से गांजा तस्करी के मामले में वांछित आरोपी मोसिम पुत्र सफी निवासी नावली जिला नूंह को काबू करने में विशेष सफलता हासिल की है । पुलिस प्रवक्ता ने बतलाया कि सहायक उप-निरीक्षक अरविन्द कुमार ने अपनी टीम के साथ नावली मोड़ दिल्ली-अलवर रोङ फिरोजपुर झिरका पर नाकाबंदी की हुई थी ।

नाकाबंदी के समय गुप्तचर की सूचना पर सैंट्रो व उसमें बैठे दो नौजवान शख्स तोफिक पुत्र रुजदार निवासी बसई खानजादा व मुस्कीम पुत्र सद्दीक निवासी बडेड, जिला नूंह को काबू किया तथा एक लङका अंधेरे का फायदा उठाकर मौका से भागने में कामयाब हो गया । गाड़ी सैंट्रो की तलाशी लेने पर गाड़ी की पिछली सीट पर रखे हुये एक प्लास्टिक कट्टा को खोलकर चैक किया जिसमें 6 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ था । जिसके संबन्ध में थाना फिरोजपुर झिरका में संबन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज रजिस्टर करके बरामद गांजा व गाड़ी को कब्जा पुलिस में लेकर उपरोक्त आरोपियों को नियमानुसार गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर जेल भेजा गया था । उपरोक्त दोनो गिरफ्तारशुदा आरोपियों के कथन अनुसार अभियोग में सह-आरोपी मोसिम उपरोक्त को गुप्तचर की सूचना पर प्रबंधक थाना पुन्हाना उप-निरीक्षक रमेश चन्द के नेतृत्व में गठित टीम ने काबू किया गया । मुकदमा में आरोपी मोसिम उपरोक्त को नियमानुसार गिरफ्तार करके आरोपी से गांजा खरीदने के स्त्रोत बारे गहनता से पूछताछ जारी है । आरोपी को अदालत में पेश किया जायेगा ।