गाजियाबाद: कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खुला तो सन्न रह गए लोग

यूपी में गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके में एक घर से महिला का शव बरामद हुआ है. महिला का पति अपनी पांच साल की बच्ची को लेकर फरार हो गया है. उसका फोन भी स्विच ऑफ है. बताया जा रहा है कि दो से तीन दिन पहले महिला की हत्या की गई है, क्योंकि शव काफी फूल चुका है.

इस वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है.दरअसल, खोड़ा इलाके के आदर्श नगर स्थित एक मकान से बदबू आ रही थी. लोगों ने इसकी सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची. मुंह पर रुमाल बांधकर कमरे में घुसे पुलिसकर्मियों को महिला का शव पड़ा मिला. इस दौरान मकान मालिक ने बताया कि महिला का नाम रुक्मिणी और उसके पति का नाम जितेंद्र झा है.

5 साल बच्ची को लेकर घर से फरार महिला का पति

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि बुधवार तक महिला का पति जितेंद्र यहीं था. फिलहाल, वो अपनी 5 साल बच्ची को लेकर घर से भाग गया है. उसका फोन भी स्विच ऑफ है. ऐसे में रिश्तेदारों ने शक जाहिर किया है कि उसी ने हत्या की होगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

‘3 दिन पहले मनाया था बच्ची का जन्मदिन’

महिला के सिर के पीछे चोट के निशान मिले हैं. आशंका है कि हत्या करने के बाद वो शव के साथ रह रहा होगा, क्योंकि शव कुछ दिन पुराना और फूल भी चुका है. उधर, पड़ोसियों ने बताया कि जितेंद्र ने 3 से 4 साल पहले लव मैरिज की थी. 3 दिन पहले ही बच्ची का जन्मदिन मनाया था.