ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने चलाया सदस्यता अभियान



सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर शुक्रवार को डिबाई में कुबेर इन्टर कालेज के नजदीक अग्रवाल ट्रेडर्स कम्पनी पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के डिबाई तहसील अध्यक्ष कुवंरपाल सिहं द्वारा डिबाई में सदस्यता अभियान चलाया गया अभियान चलाकर पत्रकारों को सदस्यता दिलाई ।

जिसमें ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के डिबाई तहसील अध्यक्ष केपीसिंह चौहान ने कहा कि पत्रकारों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जायेगा। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का बहुत बड़ा संगठन बनकर उभरा है जोकि एक रजिस्ट्रेशन संस्था है जिसका एक सदस्य जिला प्रेस स्थाई समिति में विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में नामित होता है संगठन की मजबूती के लिए हम संगठन से जुड़े रहे ।

संगठन पत्रकारों की आवाज बुलंद करने में अहम भूमिका निभाएगा यदि किसी भी पत्रकार के साथ कोई बदसलूकी की जाती है तो इसके लिए संगठन मुंहतोड़ जवाब देगा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन में.सदस्यता अभियान में मौजूद सदस्य गणों ने पत्रकार एकता जिन्दाबाद,लोकतंत्र के चौथे स्तंभ जिन्दाबाद के नारों के साथ अपनी आवाज बुलंद की इस मौके पर शफीकुर्रहमान, हरिओम अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, सुभाषचंद्र,गजेंद्र राघव,केपीसिंह चौहान एवं गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।