गड़ाना हत्याकांड मामला और दो आरोपियों ने किया कोर्ट में सरेंडर


सुरेंद्र सिंह भाटी@ बुलंदशहर कोतवाली ककोड़ क्षेत्र के गांव गड़ाना में एक जुलाई को देरशाम घुड़चढ़ी के दौरान  तेज आवाज में डीजे बजाने के विवाद में अधेड़ राकेश पुत्र बाबूसिंह की हत्या में नामजद नौ लोगों में से छह मुख्य आरोपियों और आरोपियों को संरक्षण देने वाले सात लोगों समेत तेरह लोगो को जेल भेजने के बाद दो आरोपियों ने कोर्ट मे सरेंडर कर दिया।


गड़ाना गांव में एक जुलाई देरशाम निरंजन पुत्र इंदर की घुड़चढ़ी हो रही थी। तभी डीजे की तेज आवाज को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें राकेश को गोली लगने से उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भतीते राहुल की तहरीर पर पुलिस ने दुल्हा निरंजन  समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस आरोपित रामसिंह,जबाहरलाल, निरंजन, किक्का उर्फ कृष्ण कुमार तथा टोनी उर्फ दुष्यंत, धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मामले में पुलिस आरोपियों को संरक्षण देने वाले दिनेश उर्फ पिंटू, रामवीर, राजेश, लोचन, सुंदर, दिनेश, मदन, को जेल भेज चुकी है। घटना में नामजद दो और आरोपियों दीपक व कृष्ण ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। घटना का एक आरोपी नवीन अभी फरार बताया जाता है।