घर पर कब्जे के लिए बहू ने सास को बनाया बंधक, खिड़की से गुहार लगा रही बुजुर्ग

बुजुर्ग महिला को करीब 20 दिनों से उसके ही घर में बंधक बना दिया गया है
IN8@बल्लभगढ़… शहर के सेक्टर-8 से एक बुजुर्ग महिला की दिल दहला देने वाली वीडियो सामने आया है। इस बुजुर्ग महिला को करीब 20 दिनों से उसके ही घर में बंधक बना दिया गया है। बंधक बनाने वाले कोई और नहीं उसके ही बेटे और बहू हैं। इस बुजुर्ग महिला का आरोप है कि बेटा और बहू उसका घर हड़पना चाहते हैं। अपने ही घर में कैद ये बुजुर्ग महिला लोगों से घर से बाहर निकालने की रो-रोकर गुहार लगा रही है, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। बुजुर्ग महिला का कहना है कि उसकी बहू उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करती है, सीने में चाकू मारने की धमकी देती है, घर में पंखा और बिजली सब बंद है।

बंधक बनी बुजुर्ग महिला का कहना है कि अपने ससुर को भी उसकी बहू धमकी देती है वो उन्हें घर नहीं आने दे रही। घर आने पर सिर फोड़ने की धमकी देती है। बुजुर्ग महिला ने पुलिस पर भी संगीन आरोप लगाए। बुजुर्ग का कहना है कि पहले दिन जब पुलिस को शिकायत की गई थी, तब पुलिस देखने आई थी, पुलिस के आने पर घर के ताले खोले गए, लेकिन पुलिस ने शिकायत के बाद कुछ नहीं किया। पुलिसकर्मी उल्टा गाली-गलौज करती है। अपनी बहू से प्रताडि़त ये बुजुर्ग महिला कैमरे के सामने मदद की गुहार लगा रही है, वो भगवान की दुहाई दे रही है। उसे अपने बहू और बेटे की प्रताड़ना से मुक्ति चाहिए। उसका कहना है कि उसने और उसके पति ने अपनी मेहनत से ये घर बनाया है, वो ऐसे लालची बहू के हाथ में नहीं जाने देना चाहती है।

इस बुजुर्ग महिला का पति मदनलाल मंत्री-संतरी से लेकर सीएम तक शिकायत दे चुका है, वो अब पुलिस चौकी और अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन उसकी पत्नी को कोई घर से बाहर निकलवाने के लिए तैयार नहीं हो रहा है, बल्कि पुलिस ने 50 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया। फरीदाबाद के सेक्टर-8 में रहने वाले मदनलाल तंवर का कहना है कि पुलिस भी उनकी सुनावाई नहीं कर रही है। मदन लाल ने आरोप लगाया कि, पुलिस उल्टा उसे ही डांट-डपट रही है कि वो तुम्हारी बहू है, तुम्हारे ही घर रहेगी।