तावडू में किसान विरोधी बिल को लेकर एसडीएम को सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन


IN8@तावडू …….. नई अनाजमंडी में शुक्रवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता डॉक्टर समसुद्दीन व पूर्व विधायक चौधरी शहीदा खान ने किसान विरोधी बिल को लेकर 1 सभा का आयोजन किया। इस सभा में आए नेतागण व युवा नेताओं ने किसान भाइयों के पक्ष में किसान बिल को लेकर अपनी-अपनी राय रखी और किसान बिल को लेकर 1 रोष प्रदर्शन भी किया।
किसान बिल को लेकर डॉक्टर शमसुद्दीन व पूर्व विधायक शहीदा खान ने अपनी टीम के साथ मिलकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम के माध्यम से 1 ज्ञापन पत्र सौंपा। वहीं एसडीएम डाक्टर नरेश कुमार ने कहा कि जल्द से जल्द आपकी मांग पत्र को सरकार तक पहुंचा दिया जाएगा।

सभी जनप्रतिनिधियों ने एसडीएम डाक्टर नरेश यादव का धन्यवाद किया। वहीं कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता खालिद चाहलका ने बताया कि शुक्रवार को महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहाुदर शास्त्री की जयंती के उपलक्ष्य में प्रदेश स्तर पर विधान सभा क्षेत्रों में किसान बचाओ-मजदूर बचाओ कार्यक्रम के तहत किसान विरोधी बनाए गए बिल को खत्म करने के लिए रोष प्रदर्शन किए गए। उन्होंने कहा कि यह बिल किसान मजदूर व आडतियों के लिए घातक साबित होगा।

इस बिल के लागू होने पर देश का किसान बडे उद्योगपतियों का गुलाम बन जाएगा। भाजपा व जजपा के गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा गया कि यह गठबंधन प्रदेश के हित में न होकर स्वार्थ का गठबंधन है। इस अवसर पर सत्य पहलवान सोहना, मोहन लाल सैनी सोहना, खालिद हुसैन चाहलका, हनीफ सरपंच, नवीन शर्मा, शब्बीर अहमद, आसिम खान शिकारपुर, शौकत सरपंच व अजरूदीन शिकारपुर आदि उपस्थित रहे।