दिल्ली में हिट एंड रन: बहस हुई ,धमकाया, फिर बाइक में मार दी टक्कर

दिल्ली में हिट एंड रन का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है। यहां बाइकर्स के एक ग्रुप से कहा-सुनी होने पर SUV सवार ने पहले तो बाइकर्स से बहस की, फिर उन्हें धमकाया और इसके बाद एक बाइकर को जोरदार टक्कर मार दी। अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना का वीडियो बाइकर्स ग्रुप के एक मेम्बर के कैमरे में कैद हो गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया में वायरल एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। वीडियो में SUV सवार बाइकर्स को धमकाते हुए नजर आ रहा है, वहीं बाइकर्स रफ्तार कम करके SUV के पीछे चलते दिखाई दे रहे हैं। जब एक बाइकर ने अपनी बाइक SUV से आगे निकाली, तो SUV में बैठे व्यक्ति ने उसे पीछे से ठोकर मार दी। इसके बाद वह भाग निकला।

टक्कर से सड़क पर घिसटता रहा बाइकर
SUV की टक्कर से बाइकर सड़क पर गिरकर काफी दूर तक घिसटता रहा। हालांकि, बाइकिंग गियर्स के चलते उसकी जान बच गई। जिस बाइक सवार को टक्कर मारी गई, वह 20 साल के श्रेयांश हैं। उनके ही ग्रुप के एक सदस्य अनुराग अय्यर ने वीडियो शेयर किया और CM अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कार ड्राइवर को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने यह भी लिखा कि हम ऐसे हादसों के लिए वोट और टैक्स नहीं देते।