दिल्ली से अपहृत व्यक्ति को गाजियाबाद से बचाया गया, चार आरोपी गिरफ्तार,

IN8@ नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पांच लाख रुपये की फिरौती के लिए अगवा किए गए एक व्यक्ति को गाजियाबाद से सकुशल मुक्त कराने के साथ ही चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली के दरियागंज क्षेत्र में स्थित सब्जी मंडी में रविवार को सादिक अपनी बीवी के साथ गया था, जब उसका अपहरण कर लिया गया।

सादिक की बीवी की ओर से दायर शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और सीसीटीवी फुटेज की सहायता से सादिक को गाजियाबाद के अंकुर विहार से बचा लिया। अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में फरमान (22), अर्पित शर्मा (23), विजय कुमार (25), और स्वप्निल (26) को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि अपहरण की साजिश रचने का मास्टर माइंड हनी अभी फरार है और उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, हनी ने कथित तौर पर सादिक से धन उगाही का प्रयास किया था, उसके खिलाफ सादिक ने 2019 में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि हनी ने बदला लेने के लिए सादिक के अपहरण की साजिश रची थी। सादिक की बीवी के अनुसार, अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के तौर पर पांच लाख रुपये की मांग की थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने अपहरण में शामिल होने की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।