दोस्त के जेल से छूटने की खुशी में हवाई फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा

IN8@फरीदाबाद…दोस्त के जेल से छूटने की खुशी में हवा बाजी करने के लाईसेंसी बंदूक से हवाई फायरिंग करने एक युवक को भारी पड़ गया। किसी व्यक्ति ने हवाई करते हुए विडिय़ों बनाकर सोशल मीडिय़ा पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार को कार्रवाई के लिए कहा। जिस पर इंस्पेक्टर विमल ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे नीमका जेल भेज दिया है। आरोपी की लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली है। साथ ही क्राइम ब्रांच ने उसका शस्त्र लाइसेंस रद करने की सिफारिश भी पुलिस आयुक्त कार्यालय को कर दी है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपी प्रवीन फोटोग्राफर है और सेक्टर-17 में फोटो स्टूडियो चलाता है। उसका दोस्त अशोक गांजा तस्करी के मुकदमे में जेल में बंद था, जो एक सप्ताह पहले ही जमानत पर छूटा।
जेल से छूटने के दो दिन बाद ही अशोक का जन्मदिन था। उसने पार्टी दी। दोस्त के जेल से छूटने व उसके जन्मदिन की खुशी में प्रवीन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दो बार हवाई फायरिंग कर दी। पार्टी में मौजूद किसी साथी ने ही उसकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दी।
बदमाश हेमराज का स्वयं को बताता था भतीजा:क्राइम ब्रांच के प्रभारी विमल कुमार ने बताया कि प्रवीन खुद को गांव खेड़ी निवासी बदमाश हेमराज का भतीजा बताकर अपने क्षेत्र में रोब जमाता है। हेमराज के ऊपर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट सहित दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं। इस वक्त वह जेल में है। साथ ही उन्हें लाईसेंस विभाग को उसका आर्म्स लाईसेंस रद्द करने के लिए भी पत्र लिखा है।