नवदीप संस्था ने डॉ.मनोज कुमार को किया कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर गुलावठी समाज उत्थान हेतु कार्यरत नवदीप समाजिक विकास संस्था द्वारा आज नगर के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.मनोज कुमार को गत एक वर्ष से भी अधिक से चल रहे कोरोना संक्रमण काल दौरान पूरी निष्ठा एवं सेवा की भावना से रोगियों का उपचार करने के लिए आज कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया।

उनका यह सम्मान उनके सिकंदराबाद रोड़ स्थित क्लीनिक पर संस्था के मुख्य राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण कुमार एवं राष्ट्रीय संयोजक सचिन एन वर्मा ने माला पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र भेंट करके किया। इस मौके पर मुख्य राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी में देशभर के चिकित्सकों को जान का खतरा सबसे अधिक रहा है। परंतु चिकित्सकों ने बिना विचलित हुए अपनी सेवाओं से न जाने कितने लोगों की जीवन रक्षा की है।

वास्तव में जान जोखिम में डालकर दी गई सेवा निःसंदेह ही सराहनीय एवं प्रेरणादायक है। राष्ट्रीय संयोजक सचिन एन वर्मा ने देशभर के चिकित्सकों को संस्था की ओर से उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की शुभकामनाएं दीं।

इस सम्मान के लिए डॉ.मनोज कुमार ने भी संस्था का आभार व्यक्त किया तथा लोगों से घर पर सुरक्षित रहने एवं बाहर निकलने पर विशेष सतर्कता बरतने की अपील की। इस मौके पर संस्था के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।