नवनियुक्त पैक्स प्रबंधक ईशाक खान ने ली पैक्स कर्मचारियों की बैठक

IN8@नूंह,मेवात……पिनगवां पैक्स के नवनियुक्त प्रबंधक इसाक काटपुरी ने अपने पैक्स के सभी सेल प्वाइंटों पर लगे कर्मचारियों की बैठक ली। बैठक में नवनियुक्त पैक्स प्रबंधक इसाक काटपुरी ने अपने पैक्स के अंतर्गत आने वाले औथा ,फलेडी ,मरोड़ा, रनियाला, झिमरावट और पिनगवां आदि सेल प्वाइंटों के कर्मचारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि सभी कर्मचारी अपने कार्य को ईमानदारी से करते हुए किसानों से रिकवरी करने पर ज्यादा ध्यान दें। इतना ही नहीं किसानों को खाद समय पर दी जाए, इसके बारे में भी सभी सेल प्वाइंट के कर्मचारी खास ध्यान रखें, ताकि किसानों को सरकार द्वारा दी जा रही खाद समय पर मिल सके। आपको बता दें कि पिनगवां पैक्स का इसाक काटपुरी को नवनियुक्त प्रबंधक प्रमोट किया गया है

जिससे उन्होंने अपने सभी मातहत कर्मचारियों की बैठक लेकर सरकार द्वारा दी जा रही सभी योजनाओं का किसानों को पूरा पूरा लाभ पहुंचाने के लिए दिशा निर्देश दिए। इतना ही नहीं उन्होंने सभी सेलपॉइंट पर लगे कर्मचारी खलील, अयूब ,आजाद ,इस्माइल आदि को दिशा निर्देश दिए कि सरकार द्वारा दिए गए किसानों को पैसा कि समय-समय पर रिकवरी करने के साथ-साथ सरकार द्वारा दी जा रही खाद को भी किसानों को समय पर पहुंचाया जाए, ताकि किसानों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो।

इतना ही नहीं उन्होंने सभी कर्मचारियों को अपने-अपने सेल प्वाइंट व पैक्स कार्यालय में समय पर आने के दिशा निर्देश दिए और अपनी ईमानदारी और निष्ठा के साथ काम करने की बात कही। इससे पहले पिनगवां पैक्स का नवनियुक्त प्रबंधक बनने पर इसाक काटपुरी का सभी कर्मचारियों ने प्रबंधक बनने पर मिठाई खिलाकर स्वागत किया और उन्हें मुबारकबाद दी।